पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आयेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, पोस्टर देख झूमे फैंस
पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आयेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, पोस्टर देख झूमे फैंस
Share:

टीवी जगत की सबसे प्यारी जोड़ियों में से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है. ऐसे में अब बिग बॉस फेम कपल (Bigg Boss Fame Couple) अब एक सांग में साथ रोमांस करता दिखाई देगा. ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ के आगामी सॉन्ग ‘रूला देती है’ (Rula Deti Hai) में करण एवं तेजस्वी साथ नजर आएँगे. सांग का थीम रोमांस से लेकर रिलेशनशिप में तनाव की चीजों को जताता है.

वही हाल ही में इस सांग का पोस्टर (Rula Deti Hai Poster Released) लॉन्च किया गया है. पोस्टर में तेजस्वी एवं करण के हँसते चेहरे दिखाई दे रहे हैं, वहीं कहीं कहीं दोनों के बीच लड़ाई की भी झलक रही है। बता दें, बिग बॉस सीजन 15 के पश्चात् ‘रूला देती है’ करण एवं तेजस्वी का पहला प्रोजेक्ट है जिसमें वे एक साथ दिखाई देगी. इस जोड़ी ने बिग बॉस सीजन 15 के चलते ऑडियंस का दिल जीत लिया था तथा अब उम्मीद है कि ऑडियंस इस सांग में भी उन्हें अपना भरपूर प्यार देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

वही बिग बॉस शो के चलते इस जोड़ी के बीच कई सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले थे. फिर भी इस जोड़ी ने कठिन स्थितियों पर भी खुद पर नियंत्रण रखा तथा साथ रहे. अब यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि गाने में वे किस प्रकार की केमिस्ट्री बिखेरते है. ‘रुला देती है’ गानें को राणा सोतल ने लिखा है तथा यासर देसाई ने गाया है तथा रजत नागपाल ने संगीत सजाया है. यह एक दर्द भरा रोमांटिक सांग है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है.

इस मशहूर अदाकारा के साथ सिंगल ट्रैक में नजर आएंगे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू

रुबीना दिलैक की तीखीं निगाहों ने फैंस को किया घायल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया गाना 'बेफिक्रा', अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -