तेजस्वी ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर करण ने कर दी ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO
तेजस्वी ने पहन ली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, देखकर करण ने कर दी ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों ख़बरों में बने हुए है। इन दिनों दोनों की लव स्टोरी काफी खबरों में बनी हुई हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी उनके प्रशंसकों को काफी पसंद है तथा इस स्टार कपल की क्यूट बॉन्डिंग की दीवानगी सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती है। 

सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी का एक वीडियो सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण कुंद्रा ने किया उसे देखने के बाद लड़कियों में उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। दरअसल, करण और तेजस्वी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में तेजस्वी बहुत शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। तेजस्वी की ये ड्रेस इतनी अधिक छोटी है कि उन्हें बैठने में भी परेशानी हो रही है। ऐसे में वो अपनी ड्रेस एडजस्ट करती नजर आ रही है। इसके चलते जैसे ही करण कुंद्रा की नजर तेजस्वी प्रकाश पर पड़ती है तो वो तुरंत तेजस्वी के पैरों पर बेहद स्मार्टली हाथ रख देते हैं। जिससे की तेजस्वी ऊप्स मूमेंट का शिकार ना हो पाए। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस के चलते तेजस्वी भी करण को देखर स्माइल दिए बिना नही रह पातीं। करण तेजस्वी का ये वीडियो देखकर लड़किया करण की दीवानी हुई जा रही है। कमेंट सेक्शन में महिला प्रशंसक लिख रही हैं कि हर लड़की को ऐसा ही बॉयफ्रेंड मिले। इसके साथ ही हर कोई करण के केयरिंग अंदाज का फैन होता नजर आ रहा है।

'तेजस्वी तो पूरी रात मेरे ऊपर...', करण कुंद्रा ने सबके सामने खोला बेडरूम सीक्रेट

'बिग बॉस 16' जाने के लिए राखी सावंत ने रची बड़ी साजिश! सामने आए वीडियो को देख बोले लोग

'मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था और स्तनों पर थप्पड़ मारता था', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -