ट्रोलर्स के कारण बड़ी करण की लाइफ में प्रॉब्लम्स
ट्रोलर्स के कारण बड़ी करण की लाइफ में प्रॉब्लम्स
Share:

टीवी होस्ट अनुशा दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में रहने वाले करण कुंद्रा कहते हैं कि सोशल मीडिया ट्रॉलिंग ने उन दोनों के बीच की परेशानियों बड़ा दिया है. उन्होंने बताया है कि, "मैं इसके बारे में दोषी महसूस करता हूं क्योंकि यह (ट्रोल) वह है जो (अनुषा) उन्हें हर रोज़ फेस करती है. इससे हमारे बीच समस्याएं हो गई हैं. मेरे घर पर भी समस्याएं हैं, मेरी मां ने मेरी बहन को दूसरे दिन डांट दिया फिर मेरी बहन ने उन्हें इस बारे में समझाया."

अनुषा और करण दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल को MTV 'ट्रोल पुलिस' पर देखा जाएगा. इस शो के दौरान अनुषा को उनके Instagram और Twitter पर हमला करने वाले अपने ट्रॉल में से एक का सामना करना होगा. अपने सोशल नेटवर्क पर आए कमैंट्स को पढ़ते हुए अनुषा ने बताया कि, आपके अनुसार प्यार करना एक अपराध है, लेकिन प्यार अगर ऑनलाइन हुआ हो तो यह उससे भी बड़ा अपराध है. उन्होंने बताया कि यह समय है कि हमें आमने-सामने बैठकर इसके बारे में बात करना चाहिए.

ट्रोल से उनके रिश्ते पर कैसे असर पड़ा है, इस पर टिप्पणी करते हुए अनुषा ने कहा, उनके लिए ट्रॉलिंग में दस गुना वृद्धि हुई है. जब से उन्होंने करण से डेटिंग शुरू की, तब से उनका जीवन बदल गया है. आगे उन्होंने बताया कि, यह उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है क्योंकि हर सुबह वह कम से कम 50 नफरत वाली टिप्पणियों को पढ़ती हैं. उन्होंने आगे बताया कि, ट्रोलर्स चाहते हैं कि करण के साथ उनका ब्रेकअप हो जाए. करण के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका ही सही मैच होती है, इसिलए उन्हें करण से ब्रेकअप कर लेना चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर हुआ 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु का डांस वीडियो वायरल

क़यामत ढा रहा है जेनिफर विंगेट का ये अंदाज़

इस कॉन्स्टेबल ने 8 मिनिट में बचा लिए 925 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -