कुछ इस अंदाज़ में करण जौहर ने सेलिब्रेट किया 46 वा बर्थडे
Share:

25 मई 1972 को मुंबई में जन्मे बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और नामचीन प्रोडूसर  करण जौहर का आज 46वां बर्थडे हैं. अपने इस बर्थडे को इस फेमस डाइरेक्टर ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ न्यूयोर्क में टेरेस पार्टी करते हुए मनाया. अपने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम के जरिये पोस्ट करते हुए उन्होंने इस पार्टी की जानकारी दी. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा - "bringing in time !" . 

इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी बर्थडे ड्रेस के रूप में पहने हुए कैसो के बारे में भी मेंशन किया. करण जौहर ने अपने बर्थडे पर क्रियात्मक ब्लैक एंड वाइट ब्लेज़र के साथ ब्लैक कलर डेनिम जींस पहनी हुई हैं. उनका यह जबरदस्त स्टाइल पेअर-अप उनकी पार्टी में चार चाँद लगा रहे हैं. खबर हैं कि करण जौहर की इस पार्टी में बॉलीवुड के कुछ खास दोस्तों में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, काजल आनंद और श्वेता बच्चन नंदा भी शामिल हुए.


अपनी फिल्मों में भव्य सेट और बड़ी स्टार कास्ट के लिए जानें जाने वाले डायरेक्टर करण जौहर ने कई नए कलाकारों जैसे-आलिया भट्ट, वरुण धवन तथा सिध्हार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में लॉन्च करने के साथ ही उन्हें अपनी कई फिल्मों में दोबारा काम भी दिया हैं. करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के बाद से ही बॉलीवुड की फेमस सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में आ गए थे. 

26 की उम्र में करण जौहर ने खोई थी वर्जिनिटी, शाहरुख़ के साथ भी थे सम्बन्ध

Birthday Special: विदेशों से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले निर्देशक हैं करण जौहर

करण जौहर से हुए मनमुटाव पर खुलकर बोले बाहुबली प्रभास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -