विवादों में होने के बाद भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है 'गुंजन सक्सेना'
विवादों में होने के बाद भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है 'गुंजन सक्सेना'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बुधवार को रिलीज हुई मूवी 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' देश में भीतरी बाहरी तथा वंशवाद जैसी बहस का शिकार हो रही है. हालांकि यह सभी तनाव केवल सोशल मीडिया तथा बयानबाजी तक ही सीमित दिख रही हैं. क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह मूवी भारत में प्रथम स्थान पर ट्रेंड कर रही है. मतलब जितने लोग इस मूवी का विरोध कर रहे हैं, उससे कहीं अधिक लोग इस मूवी के ऑडियंस बने हुए हैं.

वही जून की 14 तारीख को जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कथित रूप से सुसाइड किया, उसके पश्चात् से ही इंडस्ट्री में उपस्थित सभी एक्टर्स के बच्चे जनता के निशाने पर आ गए. इनके इंडस्ट्री में कार्य करने तथा उनकी मूवीज का विरोध होने लगा. केवल लोगों की ओर से ही नहीं, बल्कि कुछ कलाकारों की ओर से भी इन स्टार किड्स को विरोधाभास सहन करना पड़ा.

इन सितारों में जान्हवी कपूर, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सारा अली खान जैसे कई जनता के क्रोध का शिकार हुए. हालांकि केस अभी भी ठंडा नहीं हुआ है, किन्तु इस ओटीटी  के आंकड़े इन सितारों के भीतर सकारात्मकता उत्पन्न करने का काम कर सकते हैं. वही जान्हवी की मूवी गुंजन सक्सेना 1999 में हुए कारगिल युद्ध में देश की ओर से पाकिस्तान के विरुद्ध लड़ाई में सम्मिलित होने वाली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की स्टोरी है. भारत में यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रथम स्थान पर ट्रेंड कर रही है. इसी के साथ विवादों के होने के बाद भी फिल्म खूब ट्रेंड कर रही है. 

स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत को इस वजह से मिला अवार्ड, बहन ने शेयर की तस्वीर

माँ के कहने पर बदला नाम, ये हैं बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन की 11 ख़ास बातें

यूजर ने सोनू से कहा- 'इंटरनेट की स्पीड बढ़वा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -