कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए करण जौहर, किया यह फैसला
कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए करण जौहर, किया यह फैसला
Share:

कोविड ​​-19 का कहर सभी के ऊपर बरस पड़ा है। ऐसे में इन दिनों कई स्टार्स हैं जो लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सोनू सूद का है जो सबसे अधिक मदद कर रहे हैं। ऐसे में अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है करण जौहर का। जी दरअसल करण जौहर एक लंबे समय से नेपोटिज्म के कारण विवादों में हैं। बीते दिनों ही जब करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर किया तो वह और सुर्ख़ियों में आ गए। वहीँ इन सभी विवादों के बीच करण जौहर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

मिली जानकारी के तहत कोविड 19 सम्बंधित टीकाकरण प्रक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अब धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पेजों का उपयोग किया जाएगा। बताया जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने युवा के लीड, संसाधनों और सत्यापित जानकारी का लाभ उठाते हुए, अपने सोशल प्लेटफॉर्म का विस्तार कर, उनके तरफ से इन सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने में मदद करने के लिए एक कदम उठाया है।

इस जानकारी में यह भी बताया गया है कि यदि आपके पास भारत में किसी के पास कोविड टीकाकरण की प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न, संदेह या मदद की जरूरत है या फिर किसी भी तरह की मानसिक स्वास्थ्य समस्या है और आप इसके लिए मदद लेना चाहते है तो, टीम युवा और धर्मा इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। वैसे धर्मा प्रोडक्शन के इस काम को करने से पहले ही जॉन अब्राहम, सलमान खान, सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर व अन्य स्टार्स ने मदद के हाथ बढ़ाये हैं।

बेंगलुरु ने लक्जरी होम प्राइस राइज टैली में विश्व स्तर पर 40वा स्थान किया हासिल

शर्मनाक: कोरोना से बेटे की मौत, पैसे नहीं चुका पाया पिता तो अस्पताल ने 'शव' को बनाया बंधक

अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो और फैंस से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -