Video: करण बोले- मेरे लिए देश पहले, अब से पाक टैलेंट को नहीं लूंगा
Share:

निर्माता करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुसीबत कम करने की कोशिश की है। जारी विवाद के बीच पहली बार डायरेक्टर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी है। मंगलवार को एक वीडियो मैसेज में उन्होंने कहा, मैं सबकी भावनाओं की कद्र करता हूं। ऐसे हालात में बेशक मैं पड़ोसी पाक देश के टैलेंट का इस्तेमाल नहीं करूंगा। गौरतलब है कि 10 दिन बाद फिल्म रिलीज होने वाली है। 

महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने फिल्म में पाक कलाकार फवाद खान के होने की वजह से फिल्म रिलीज का विरोध किया है। मनसे का कहना है कि एक तरफ देश में पाकिस्तानी आतंकियों के हमले और दूसरी तरफ पाक आर्टिस्टों की फिल्म बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इधर, सिने एसोसिएशन ने भी कहा है कि 4 राज्यों की सिंगल स्क्रीन में यह मूवी नहीं दिखाई जाएगी। करण जौहर ने अपने वीडियो मैसेज में कहा, पिछले दो हफ्ते से इस तरह की चर्चा थी कि मैं चुप क्यों हूं। आज मैं इसकी वजह साफ कर देना चाहता हूं।

इसकी वजह यह है कि मैं आहत था, क्योंकि कुछ लोगों को लगता है कि मैं एंटी नेशनल हूं। जबकि मैं पुरजोर तरीके से कहना चाहता था हूं कि मेरे लिए देश पहले है। मेरे लिए कुछ और मायने नहीं रखता। मुझे हमेशा लगता है कि देशभक्ति जाहिर करने का सबसे बेहतर तरीका प्यार है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -