अब करण करेंगे 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को होस्ट

Jul 12 2015 11:54 AM
अब करण करेंगे 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को होस्ट

सबको अपनी बातो से गुदगुदाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' दर्शको को खूब भाता है. लेकिन अब शो को कपिल की जगह बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करण जोहर होस्ट करेंगे. नहीं नहीं करण बॉलीवुड को छोड़ कॉमेडी शोज में अपना लक नहीं आजमा रहे है. आपको बता दे कि कपिल शर्मा की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है ऐसे में सुनने में आया है कि इस शो को बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्‍ट कर सकते हैं. इससे पहले खबर मिली थी कि शो को बंद कर किया जा सकता है.

खबर मिली है कि इस शो के लिए चार अलग-अलग होस्‍ट को साइन किया गया है जो अलग-अलग एपिसोड में नजर आयेगे. करण जौहर का नाम भी उन्‍हीं में से एक है. फिलहाल बाकी तीनों होस्‍ट के बारे कोई भी जानकारी नहीं मिली है. जैसे ही हमे पता चलेगा हम आपको तीनो होस्ट के नाम भी बता देंगे. बीते दिनों कपिल ने सलमान खान के शो की आखिरी शूटिंग की. सलमान अपनी फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बने थे.

यह एपिसोड इसी हफ्ते टीवी पर प्रदर्शित किया जाएगा. चैनल के अधिकारी ऐसे होस्‍ट की खोज में जुटे हुए है ताकि शो की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आये. करण टीवी शो 'कॉफी विद करण' के अलावा 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'झलक दिखला जा' में भी नजर आ चुके हैं. इसी वजह से करण को इस शो की मेजबानी करने के लिए सेलेक्ट किया गया है. अब देखना रोमांचक होगा की करण किस तरह दर्शको को गुदगुदाते है.

?