सोनम की शादी में करण जौहर की करंगे डांस
सोनम की शादी में करण जौहर की करंगे डांस
Share:

इन दिनों बी-टाउन के गलियारे में अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की बड़ी जोरों से चर्चाएं हो रही हैं. एक जगह सोनम अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर सुर्ख़ियों में है तो वहीँ अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी को लेकर चर्चाओं का केंद्र बनी हुई हैं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा 6-7 मई को मुंबई में शादी कर सकती हैं. सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और इसी के साथ उनकी सभी कलाकारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है.

खबर है कि सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड के सभी नामी हस्तियां शामिल होंगी और उनके सभी करीबी शादी में व्यवस्थाएं देखेंगे. इस बीच खबर है कि सोनम अपने खास लोगों को संगीत सेरेमनी में डांस कराएंगी. चूँकि यह बी-टाउन के बड़े अभिनेता अनिल कपूर की शादी है तो कह सकते हैं कि यह रॉयल शादी काफी मजेदार होगी. 

इसी बीच यह खबर है कि सोनम के करीबी करण जौहर भी उनकी शादी में एक डांस परफॉर्म कर सकते हैं. करण 'प्रेम रतन धन पायो' गाने पर थिरकते नजर आएंगे. सोनम की संगीत सेरेमनी के लिए फराह खान कोरियोग्राफी कर रही हैं. संगीत सेरेमनी में अनिल कपूर अपनी पत्नी सुनीता के साथ डांस करेंगे साथ ही सोनम के कई कजिन भी परफॉर्म करेंगे. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और सारा कपूर परिवार शॉपिंग और अन्य चीजों की व्यस्थाओं में जुट चूका है. 

जानिए हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' की कहानी

दबंग 3 में सोनाक्षी के साथ ये हसीना करेगी डेब्यू

काजोल ने शेयर की बेटी न्यासा की बचपन की तस्वीर

 

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -