एकता कपूर से शादी करना चाहते हैं करण जौहर

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर और सेलेब्रिटीज के चहिते करण जौहर का जन्मदिन है. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि करण जौहर फिल्म प्रोड्यूसर यश जौहर के बेटे हैं. वहीं करण जौहर ने मुंबई के ग्रीनलावन्स हाई स्कूल से अपनी पढाई की है. उसके बाद उन्होंने एचाआर कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स एएंड इकोनॉमिक्स में एडमिशन लेकर अपनी पढ़ाई पूरी की. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने फ्रेंच में मास्टर्स भी किया है.

आप सभी नहीं जानते होंगे लेकिन कई सालों पहले करण ने एकता कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी. जी हाँ, उस समय एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था - 'मुझे नहीं लगता कि एकता से बेहतर कोई होगा. अगर मुझे और एकता को अपनी जिंदगी मे कोई नहीं मिलता, तो हम एक दूसरे से शादी कर लेंगे.' वहीं उसके बाद करण के प्रपोजल पर एकता ने भी हामी भरते हुए कहा था - 'वो कब प्रपोज करने वाले हैं. हम तो जब भी मिलते हैं, एक-दूसरे को गले लगाते हैं. वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. मेरे बॉलीवुड में ज्यादा दोस्त नहीं हैं. मैं अपने टीवी सेलेब्स के साथ रहना पसंद करती हूं.'

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि यश जौहर चाहते थे कि करण भी बतौर एक्टर अपना करियर शुरू करें और उन्होंने करण को लॉन्च करने की तैयारी भी कर ली थी. वहीं कुछ फिल्मों में करण ने एक्टिंग भी की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली और फिर वह फिल्म डायरेक्टर बन गए. वहीं 30 सितम्बर 2010 को पोलैंड में आयोजित हुई मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में जूरी मेंबर वाले करण पहले भारतीय फिल्म डायरेक्टर हैं. वैसे करण अंक ज्योतिष में भरोसा रखते थे और उनकी ज्यादातर फिल्में 'k' नाम से शुरू होती थीं. फिलहाल ऐसा नहीं है.

साउथ में अपनी फिल्मों के रीमेक से खुश हैं आयुष्मान खुराना

रितेश ने किया 'दिल में बजी गिटार' पर डांस, वायरल हो रहा वीडियो

संघ कार्यकर्ताओं ने मुसलमानों को बांटें खाने के पैकेट, जावेद हुए खुश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -