इस हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा बनना चाहते हैं करण जौहर, इन्हे मानते हैं सबसे बेहतर एक्टर
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा बनना चाहते हैं करण जौहर, इन्हे मानते हैं सबसे बेहतर एक्टर
Share:

हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, सेशन The Dream Maker: Karan Johar on ruling Bollywood का हिस्सा बन गए और इस दौरान उन्होंने प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट पर बातें कीं. जी हाँ, इसी के साथ ही उन्होंने रैपिड फायर राउंड में भी भाग लिया. खबरों के मुताबिक इस राउंड में उन्होंने कई सवालों के रोचक जवाब दिए. जी दरअसल करण जौहर इंडस्ट्री में काफी समय से हैं और बॉलीवुड में उनके बहुत सारे दोस्त भी हैं. वहीं करण जौहर के लिए ये रैपिड फायर राउंड आसान नहीं रहा और कुछ सवालों के जवाब तो उन्होंने बेबाकी से दिए लेकिन कुछ सवालों में वे फंसते हुए नजर आए.

उस दौरान उन्होंने बताया कि अगर वे ट्रान्सफॉर्म हुए तो वे क्या बनना पसंद करेंगे. जी हाँ, जब मॉडरेटर सुशांत मेहता ने पूछा कि ''अगर आपको किसी शख्सियत के तौर पर ट्रान्सफॉर्म होना हो तो आप क्या बनना चाहेंगे.'' इसका जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा कि ''ऐसे तो किसी के जैसा बन पाना बहुत मुश्किल है. मगर फिर भी अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं एक दिन के लिए मेरिल स्ट्रीप बनना चाहता हूं. मैं एक दिन के लिए उस बुद्धिमता को महसूस करना चाहता हूं. अगर ऐसा होता है तो मैं निर्वाना की स्टेज तक पहुंच सकता हूं. वे बहुत ही ब्रिलिएंट एक्ट्रेस हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और उन्होंने 3 एकेडमी अवॉर्ड और 8 गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड अपने नाम किए हैं.

वहीं आगे करण जौहर ने बताया कि ''वे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान में से किसे बेहतर एक्टर मानते हैं.'' इस दौरान करण ने बिना देर किए पहले नंबर पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को रखा और फिर उन्होंने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को दूसरे नंबर पर रखा. अंत में तीसरे नंबर पर करण जौहर ने सलमान खान का नाम लिया.

बॉलीवुड में हंगामा मचाकर गायब हो गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

अपने शरीर का एक-एक हिस्सा दान कर देगा यह बॉलीवुड एक्टर

यह है करीना कपूर के फेमस डायलॉग्स जो आज तक फैंस नहीं भूले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -