जन-गण-मन के बीच ऑस्ट्रेलिया में करण जौहर ने लहराया तिरंगा, कहा- भारत केवल देश नहीं
जन-गण-मन के बीच ऑस्ट्रेलिया में करण जौहर ने लहराया तिरंगा, कहा- भारत केवल देश नहीं
Share:

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल (Indian Film Festival Melbourne) में बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) द्वारातिरंगा फहराया गया है. तिरंगा फहराते समय करण जौहर (Karan Johar) ना केवल भावुक हो गए, बल्कि उन्हें इस मौके पर काफी गर्व भी महसूस हुआ है. मेलबर्न में तिरंगा फहराने के बाद करण जौहर द्वारा इससे जुड़ा अपना अनुभव भी साझा किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह इस चीज के लिए पहले से ही बहुत ही एक्साइटेड हो रहे थे. 

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में स्वतंत्रता दिवस से पहले सालाना सम्मान भारत की किसी प्रमुख हस्ती को मिलता है और ऐसे में इस बार यह खास मौका भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर को मिला है अउ इस बारे में बताते हुए करण जौहर ने कहा है कि, "यह मेरे लिए बहुत असाधारण और भावनात्मक क्षण है. यहां हमारे राष्ट्रीय ध्वज को फहराने से मुझे अपने महान देश और उसके प्रति सभी लोगों के दिल में प्यार का एहसास हुआ है.

बता दें कि आगे निर्माता ने कहा कि आज हम एक गौरवान्वित भारतीय हैं, भारत हम सभी के दिल की धड़कन है. यह सिर्फ एक देश नहीं बल्कि एक भावना है जो कि साहस, दृढ़ विश्वास और लचीलेपन के साथ खड़ा हुआ है. वैश्विक क्षेत्र में भारत केवल एक भूमि नहीं, एक ताकत भी है. मैं भारतीय सिनेमा और हमारे देश के लिए सभी के प्रेम के प्रति उनका आभारी हूं. "

Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने

12 साल हुए शाहरुख़ की इस सुपरहिट फिल्म को, सलमान-अक्षय ने किया था इंकार

Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर

'साहो' का नया पोस्टर जारी, दमदार लुक में दिखें महेश मांजरेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -