ट्विटर पर करण जौहर ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई, हो गए ट्रोल
ट्विटर पर करण जौहर ने दी गणेश चतुर्थी की बधाई, हो गए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई जो अब तक जारी है. कहीं ना कहीं नेपोटिज्म को लेकर बहस हो ही जाती है. वैसे जब यह बहस शुरू हुई थी तब करण जौहर जमकर ट्रोल हुए थे. उसके बाद उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया था. इसी क्रम में अब वह धीरे-धीरे वापसी कर रहे हैं.

 

जी दरअसल बीते शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर कमबैक किया, लेकिन उन्हें इस बार भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. काफी महीनों के बाद वापसी करने के बाद भी करण जमकर ट्रोल हो रहे हैं. आपको याद ही होगा बीते दिनों ही स्वतंत्रता दिवस के मौके पर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद वह चर्चाओं में आए थे. अब उसके बाद उन्होंने बीते शनिवार यानी 22 अगस्त को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इस पोस्ट में गणपति बप्पा की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'भगवान गणेश की शक्ति सारी बुराइयों से आपको और आपके प्रियजनों की रक्षा करे. ये शक्ति पॉजिटिविटी को बढ़ावा दे और सिर्फ प्यार ही फैलाए... प्लीज सुरक्षित रहिए'. अपने इस कैप्शन के कारण करण जौहर जमकर ट्रोल हो गए.

उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'करण जौहर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के किंग हैं'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा Hope it kills the evil inside u also sir. We pray for that. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा @karanjohar is the king of nepotism in Bollywood. इस तरह कई यूजर्स ने करण जौहर की क्लास लगा दी.

शर्टलेस नजर आए इब्राहिम अली खान, तस्वीर हो रही वायरल

फॉर्मल लुक में नजर आए रणवीर सिंह, फैंस ने कहा- 'बहुत हार्ड'

कभी डॉक्टर बनना चाहते थे कृष्ण कुमार कुन्नथ, लेकिन इस वजह से बने गायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -