वरुण-नताशा के संगीत में ये मशहूर डायरेक्टर होंगे होस्ट, आलिया-जाह्नवी करेगी परफॉर्म
वरुण-नताशा के संगीत में ये मशहूर डायरेक्टर होंगे होस्ट, आलिया-जाह्नवी करेगी परफॉर्म
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन एवं नताशा दलाल 24 जनवरी को विवाह करने जा रहे हैं। अपने जीवन की नई पारी आरम्भ करने से पूर्व शनिवार को ये जोड़ी अपनी संगीत सेरेमनी में खूब एन्जॉय करने वाला है। संगीत सेरेमनी को स्पेशल बनाने की पूरी जिम्मेदारी निर्देशक करण जौहर को सौंप दी गई है। एक न्यूज वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वरुण-नताशा की संगीत नाइट स्वयं करण ऑर्गेनाइज करने जा रहे हैं।

वही इस सब के अतिरिक्त उस सुन्दर शाम के होस्ट भी करण ही होने वाले हैं। इंडस्ट्री में करण को बेस्ट पार्टी आयोजित करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में वरुण-नताशा की संगीत सेरमनी में उनका एक्टिव किरदार निभाना हैरान नहीं करता है। बताया तो ये भी जा रहा है कि इस संगीत समारोह में आलिया भट्ट तथा जाह्नवी कपूर की डांस परफॉर्मेंस होने जा रही है। दोनों बॉलीवुड के हिट नंबरों पर थिरकती नजर आ सकती हैं।

इस सूचि में अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम भी सामने आ हा है। वे भी वरुण के संगीत में एक विशेष परफॉर्मेंस दे सकते हैं। इस संगीत नाइट को लेकर जब से ये इनसाइड जानकारी सामने आई हैं, प्रशंसकों का एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है। जानकारी ये भी है कि स्वयं करण जौहर भी होस्टिंग के साथ-साथ डांस करने वाले हैं। उन्होंने इस संगीत नाइट को यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर रखी है। हर प्रकार की व्यवस्था पहले ही हो चुकी हैं। वैसे वरुण-नताशा की शादी के लिए इतनी तैयारी अवश्य हो रही है, किन्तु उनके इन समारोह को एकदम गुप्त रखा जा रहा है। स्टाफ को मोबाइल ना इस्तेमाल करने की नसीहत दी गई है, वहीं फोटोज क्लिक करना भी मना है।

वरुण की शादी के लिए किंग खान ने खोला अपना बंगला, शाहरुख़ के बंगले में होगी शादी की रस्में

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर अनुपम खेर बोले- 'तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा'

बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में NCB सही तरीके से एक्टिव नहीं है: पीयूष मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -