तो अब एक और स्टारकिड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं करण जौहर
तो अब एक और स्टारकिड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं करण जौहर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर अक्सर ही बॉलीवुड स्टार किड्स को लॉन्च करते रहते हैं. हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर 2' अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया को लॉन्च कर रहे हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं, जिन्होंने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड में कदम रखा है. ताजा रिपोर्ट की मानें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अनन्या पांडे को हीरोइन बनाने जा रहे करण जौहर जल्द ही अपने बैनर तले एक और स्टारकिड लांच करेंगे. तो आइये जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस. 

दरअसल, एक जानकारी के अनुसार, करण जौहर जल्द ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को इंडस्ट्री में लांच करने की सोच रहे हैं. शनाया कपूर हाल के दिनों में कई बार करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई हैं. इसके साथ-साथ शनाया कपूर इन दिनों एक्टिंग, जिम और डांस क्लासेज में जाकर अपने आपको ग्रूम कर रही हैं. इससे यही अंदाज़ा लगाया जा है है कि वो भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं. 

अगर आपको जानकारी नहीं है तो बता दें जाह्नवी कपूर की अपकमिंग गुंजन सक्सेना बायोपिक में शनाया कपूर असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रही हैं. शनाया ने यह फिल्म इसलिए ज्वाइन की है, ताकि वो फिल्ममेकिंग को नजदीक से समझ सकें. शनाया कपूर निजी जिंदगी में सुहाना खान और अनन्या पांडे की पक्की दोस्त हैं. तीनों लड़कियां अक्सर साथ में मस्ती करती दिख जाती हैं और तीनों ही करण जौहर के काफी करीब हैं. ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि करण शनाया को  भी लॉन्च करने वाले हैं. 

हेरा फेरी 3 के निर्माता ने किया फिल्म के बारे में खुलासा, जानें बनेगी या नहीं..

वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..

इमरान हाश्मी ने शेयर किया अपने बेटे का प्यारा सा वीडियो, पियानो बजाते आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -