ऑस्ट्रेलिया में तिरंगा फहराएंगे करण जौहर, पहले यह दिग्गज कर चुका है यह काम
ऑस्ट्रेलिया में तिरंगा फहराएंगे करण जौहर, पहले यह दिग्गज कर चुका है यह काम
Share:

भारतीय सिनेमा के जाने-माने निर्माता करण जौहर इस बार स्वतंत्रता दिवस के ख़ास मौके पर ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में भारतीय तिरंगा फहराएंगे और वह अगस्त में होने जा रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का हिस्सा बनने हेतु अपनी तैयारी भी पूरी कर चुके हैं. 

द फेडरेशन स्क्वेयर जिसकी आबादी में सबसे अधिक भारतीयों की संख्या है और यही वजह है कि मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में सांस्कृतिक आदान-प्रदान हेतु भारतीय फिल्में और भारतीय कलाकार इस फेस्टिवल का हर साल हिस्सा बनते हैं और इस बार करण जौहर हिस्सा लेने जा रहे हैं. बता दें कि इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न दक्षिणी ध्रुव का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल होता है और यहां पर भारतीय तिरंगे को फहराया जाता है.

कुल 10 दिनों के इस इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बड़ी तादाद में भारतीयों की उपस्थिति में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इंडियन-ऑस्ट्रेलियंस और बाकी लोगों के बीच 11 अगस्त को भारतीय तिरंगा फहराया जाएगा. करण ने इस पर हाल ही में कहा कि 'स्वतंत्रता दिवस को मेलबर्न जैसी सिटी में मनाने के लिए वह बेहद उत्साहित हैं.'उनके लिए बहुत बड़े सौभाग्य की बात है कि अपने देश को रिप्रेजेंट करने का मौका मिल रहा है और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने तिरंगे को फहराना मेरे लिए एक गर्व की बात है.'आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इसके पहले दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में तिरंगा लहराया गया था.

 

मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम

B'Day : सलमान खान के कहने पर कियारा ने बदला नाम, नहीं तो होता कुछ ऐसा

अनुष्का तैयार होने में लगाती हैं समय तो इस तरह रिएक्शन देते हैं पति विराट

अपनी फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने बनाई परफेक्ट बॉडी, वायरल हो रही बिकिनी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -