भाईजान के आगे करण ने टेके घुटने

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को दबंग खान के नाम से जाना जाता है क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी भी वैसी ही है. बहुत ही कम लोग हैं जो सलमान खान के स्टारडम से टकराने की हिम्मत रखते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर माने जाने वाले करण जौहर ने साफ़-साफ़ कह दिया है कि वह सलमान से टकराने के बारे में सोच भी नहीं सकते.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर और हाल ही में रिलीज़ एक गाने 'हीरिए' ने यूट्यूब पर कब्ज़ा जमा रखा है. इसी कड़ी में करण जौहर की फिल्म 'लस्ट स्टोरी' भी रिलीज़ होने जा रही है, जिसकी रिलीज़ डेट भी 15 जून ही है. ऐसे में करण जौहर ने साफ़ कह दिया है कि सलमान खान से टकराने का हक़ उन्हें नहीं है.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन पहले ही करण जौहर ने अपनी फिल्म 'लस्ट स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज़ किया है. इस मौके पर इंटरव्यू के दौरान करण से सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' से क्लैश पर सवाल किया गया. इसका जवाब देते हुए करण ने बताया कि, "बिल्कुल नहीं. सलमान खान एक अलग मंच पर हैं. वह मुख्यधारा सिनेमा के उस्ताद हैं." करण जौहर ने कहा कि 'रेस 3' एक बड़ी फिल्म है और हम उनकी फिल्मों से बिलकुल भी कॉम्पीटीशन नहीं कर रहे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम

भाईजान से लेकर किंग खान तक ये फ़ोन यूज करते हैं स्टार्स

मैं सलमान खान का बड़ा प्रशंसक हूँ : उपेन पटेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -