...तो दोबारा नहीं बनेगी ईशान-जान्हवी की जोड़ी ! करण जौहर ने कहा कुछ ऐसा
...तो दोबारा नहीं बनेगी ईशान-जान्हवी की जोड़ी ! करण जौहर ने कहा कुछ ऐसा
Share:

मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर द्वारा हाल ही में साउथ फिल्म 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट की गई है. फिल्म के ऐलान के बाद से ही स्टारकास्ट को लेकर चर्चाएं जोरों पर थीं. साथ ही यह कयास भी थे कि फिल्म में 'धड़क' के सितारों जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को लीड रोल में लिया जाएगा.

साथ ही अब करण द्वारा डियर कॉमेरड के हिंदी रीमेक में लीड एक्टर्स को लेकर खुलासा किया गया है. करण द्वारा ट्विटर पर इस चर्चा को महज अफवाह बताते हुए कहा गया है कि, "डियर कॉमेरड की टीम को शुभकामनाएं और बड़ी फिल्म को बड़ी सफलता मिले और साथ ही मैं यह सफाई भी देना चाहता हूं कि फिल्म (डियर कॉमरेड हिंदी रीमेक) के लिए अभी किसी लीड एक्टर का नाम नहीं सोचा गया या ना ही किसी को अप्रोच किया गया है. अभी फिल्म की प्लानिंग पर काम जारी है."

बता दें कि पिछले दिनों करण द्वारा अर्जुनरेड्डी फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा से मुलाकात की गई थी और इस दौरान उन्होंने डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक की घोषणा भी आकर दिए थी. जहां उन्होंने डियर कॉमरेड का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि, "स्टनिंग और पावरफुल लव स्टोरी! शानदार फॉरमेंस और लाजवाब संगीत के साथ @justin tunes. सीधे प्वॉइंट पर किया गया डेब्यू डायरेक्शन @bharatkamma. देवरकोंडा और रश्म‍िका शानदार रहे, शाबास! इस खूबसूरत फिल्म को बनाने के लिए @DharmaMovies की घोषणा."

 

तो एक बार फिर मामूजान बनने वाले सलमान खान..

जब नवाज शरीफ को दिलीप कुमार ने लगा दी थी डांट, कहा था ये क्या कर दिया

'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार करेंगे The End

जजमेंटल है क्या रिलीज, सेलेब्स ने बताया कैसी लगी फिल्म ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -