करण जौहर के बच्चों ने बताया 'कोरोना वायरस क्या है'
करण जौहर के बच्चों ने बताया 'कोरोना वायरस क्या है'
Share:

आजकल कोरोना वायरस का ख़ौफ़ फैला हुआ है सभी इससे डरकर अपने अपने घरों में बैठें है फिर वह आम लोग हो या सेलेब्स. ऐसे में हाल ही में करण जौहर ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आप भी देख सकते हैं जो बहुत ही जबरदस्त है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जी हाँ, दरअसल इस वीडियो में करण दोनों बच्चों से पूछते हैं कि 'कोरोना वायरस क्या है.' रूही जवाब देती हैं और कहती हैं, 'नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है.' वहीं इसके बाद करण यश से दोबारा पूछते हैं कि वह किस बारे में जानते हैं तो यश कहते हैं, 'जॉर्ज.' वैसे इस दौरान करण दोनों के जवाब सुनकर कहते हैं, 'क्लीयर है कि आप इंटरनेशनल अफेयर्स के बारे में जानकारी नहीं रख रहे हैं. हमें इस बारे में कुछ करना पड़ेगा.' आप सभी देख सकते हैं करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उन्हें वर्तमान वातावारण के बारे में और ज्यादा बताने की जरूरत है.'

आप सभी को बता दें कि करण के दोनों बच्चों का जन्म साल 2017 में सेरोगेसी के जरिए हुआ था. वहीं करण ने अपने दोनों बच्चों का नाम अपने पिता (यश जौहर) और मां (हीरू जौहर) के नाम पर रखा है. फिलहाल करण भी घर पर अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं और उन्हें कोरोना वायरस से बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

कोरोना के कहर के बीच आलिया भट्ट को आयी पिता की याद

इस एक्टर की माँ को हुई मोदी जी की चिंता, कहा- 'सेहत का ख्याल रखें'

यामी ने घर पर बनाया स्क्रब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -