करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
करण जौहर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Share:

नॉलीवूड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर पिछले कई दिनों से अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही उनके शो में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल शामिल हुए थे और इसके बाद से ही उनको लेकर विवाद चल रहा है जो खत्म होने की जगह लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस शो में दोनों ही क्रिकेटर्स ने विवादित कमेंट किए थे जिसके बाद दोनों की जमकर आलोचना भी हुई.

अब इस मामले की आंच करण जौहर पर भी पड़ती नजर आ रही है. ऐसा कहा जा रहा है की करण जौहर की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ सकती है और ऐसा इसलिए क्योकि पंड्या-केएल राहुल समेत कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज हुआ है. जी हाँ... रिपोर्ट्स की माने तो इस मामले में पहली बार करण जौहर कानूनी पचड़े में फंसते दिख रहे हैं.

आपको बता दें ये शो दिसंबर में टेलीकास्ट हुआ था जिसमे पंड्या ने चैट शो में करण से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर गलत टिप्पणी की थी. इसके बाद पंड्या और राहुल को जांच पूरी होने तक निलंबित भी कर दिया गया था. हालांकि बाद में पंड्या ने माफी भी मांग ली थी और फिर उनकी भारतीय टीम में उनकी वापसी भी हो गई है.

करण जौहर ने पांड्या और राहुल से मांगी माफ़ी तो बदले में मिला ऐसा जवाब

पांड्या के विवादित बयान के बारे में करण जौहर ने पहली बार बताई सच्चाई

आज सुप्रीम कोर्ट में होगी हार्दिक पंड्या और के.एल राहुल मामले में सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -