करण के चुलबुले पालने से बाहर आए...

एक बार फिर से करण जौहर के सरोगेसी के जरिये पैदा हुए बच्चे जिनके नाम है यश व रूही अपनी उछलकूद भरी शरारतो के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां, करण जौहर जो के तुषार कपूर की ही तरह दो जुड़वाँ बच्चो के पिता के साथ साथ माँ भी  है वह अपने बच्चो को खूब प्यार भी करते है. इसी कारण से उन्होंने बहुत समय के बाद अपने बच्चो की शरारतो भरी तस्वीर को शेयर किया है. बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में जो के आजकल फिल्मो से कही ज्यादा अपने जुड़वाँ बच्चों यश व रूही के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है.

बता दे की करण ने अभी हाल ही में अपने जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमे हमे बॉलीवुड की कई नामी गिरामी हस्तियां नजर आई थी. वैसे भी अभी हाल ही में हमे बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्मकार करण जौहर के साथ तीन फिल्मों के डील साइन करने की चर्चा है. जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पिछले काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं. करण जौहर जो के देखा जाए तो फ़िलहाल अभी तो आइफा के मजे ले रहे है.

तथा अपने बच्चो की तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा, 'मैं अपने बच्चों को मिस करता हूं!!!! रूही और यश. उनके इस प्यारे से मेसेज को देखकर लगता है कि IIFA अवॉर्ड्स फंक्शन के लिए न्यूयॉर्क गए करण बच्चों का काफी मिस कर रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म निर्माता करण जौहर फरवरी में सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों के पिता बने थे. 

मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...

मुझे पूरा विश्वास है कि सारा काफी टैलंटेड है...

पापा है फेविकोल का मजबूत जोड़, रणबीर कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -