यश चोपड़ा को याद करते हुए करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
यश चोपड़ा को याद करते हुए करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड में करण जौहर को सफल फिल्म निर्माता कहते हैं और फिल्म की कहानी जैसी भी हो, लेकिन करण उसे अपने हुनर से हिट बनाना जानते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि करण जौहर ने कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कल हो न हो जैसी फिल्मों से खुद को साबित भी किया है और इन फिल्मों को लोगों ने खूब प्यार दिया. ऐसे में बहुत कम लोगों को पता होगा कि करण जौहर फिल्म मेकिंग में यश चोपड़ा को हमेशा खुद से अलग मानते हैं और बीते कल यश चोपड़ा का 87वां जन्मदिन है तो करण ने उनके साथ अपना एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है.

 

जी हाँ, बीते कल करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया और इस वीडियो में करण, यश चोपड़ा से उनकी फिल्म लम्हे के बारे में पूछ रहे हैं. जी दरअसल 1991 में रिलीज हुई फिल्म लम्हे में लीड रोल में अनिल कपूर और श्रीदेवी थे और करण जौहर ने कई सार्वजनिक मंचों से भी कहा है कि ''उन्होंने फिल्म मेकिंग के तमाम पहलू यश चोपड़ा से सीखे हैं.'' वहीं बीते कल करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''यश अंकल का आज जन्मदिन है. वह हमेशा मेरे सबसे बड़े प्रेरणास्रोत रहेंगे. सिनेमा और निजी जिंदगी में पिता समान उनकी जैसी शख्सियत होने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. उनसे बातचीत का एक हिस्सा कई साल पहले जब मैं उनके साथ था. मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म लम्हे.''

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में यश चोपड़ा बता रहे हैं कि ''उनके दिमाग में लम्हे का आइडिया कैसे आया था.'' उन्होंने बताया कि ''लम्हे बनाने का आइडिया फिल्म चांदनी (1989) से भी पहले आया था. मैंने 1990 में लम्हे की शुरुआत की थी, लेकिन इसका आइडिया मेरे दिमाग में 1981 में आया था. मैं तब सिलसिला की शूटिंग कर रहा था, तब मेरे दिमाग में ये आइडिया आया था.'' आप सभी को बता दें कि यश चोपड़ा की फिल्म कभी कभी, सिलसिला, चांदनी, लम्हे और वीर-जारा ने लोगों के दिलों में एक अलग ही मुकाम बनाया है.

एक के बाद एक अभिनेत्री को धोखा देते रहे रणबीर कपूर, इस हसीना पर रुका हुआ है दिल

वरुण धवन के गाने पर जमकर नाचे प्रियंका चोपड़ा के पति, वायरल हो रहा वीडियो

सेट पर हमेशा समय से पहुँचते हैं वरुण धवन, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -