बेटी ने की करण जौहर की बेइज्जती, कहा- 'आवाज सुनकर होता है सिरदर्द'

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के बेटे यश और बेटी रूही इन दिनों उनकी कई पोल खोल दे रहे हैं. वह इन दिनों लगातार क्यूटनेस से सभी का दिल जीत रहे हैं. इसी के साथ दोनों अपने पापा की बेइज्जती भी कर रहे हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही करण जौहर के बर्थडे पर उनके दोनों बच्चों ने कहा था कि वो बूढ़े हो गए हैं. वहीं बच्चों ने उनके सफेद बालों का मजाक उड़ाया था. अब हाल ही में दोनों ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि ''जब कभी वो अपने पापा को गाते हुए सुनते हैं उन्हें हेडेक यानी सिरदर्द हो जाता है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जी दअरसल, हाल ही में करण ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए कॉफी विद करण की तर्ज पर लॉकडाउन विद करण जाैहर शेयर किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके ही बच्चों ने उनकी बहुत ही बुरी तरह से बेइज्जती कर दी. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनकी बेटी रूही कारंवा को शुरू करने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा लग रहा है शायद वह कुछ गाने सुनना चाहती हैं. वहीं इस दौरान करण वहां आते हैं और कारंवा के बजाए खुद गाना गाने की पेशकश करते हैं. इस दौरान जैसे ही करण जौहर अपने बच्चों के सामने 'चौदवीं का चाद हो या आफताब हो' गाना शुरू करते हैं, दोनों ही एक सुर में कहते हैं कि करण जौहर को गाना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि दोनों को करण का गाना सुनकर सिरदर्द हो जाता है.

वहीं इस बात को सुनकर निराश होकर करण बेटे यश की ओर बढ़ते हैं और उसे 'गुम है किसी के प्यार में दिल सुबहो-शाम' सुनाते हैं. उसके बाद यश भी उनसे यही कहता है कि उसे करण का गाना सुनकर सिरदर्द और कान में दर्द हो जाता है. अंत में करण माफी मांगकर वहां से चले जाते हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान का वीडियो उन्होंने खुद ही शेयर किया है. वैसे करण जौहर को इंडस्ट्री का सबसे शानदार एंकर माना जाता है और जब कभी भी कोई बड़ा शो होस्ट करना होता है तो करण जौहर को ही याद किया जाता है. ऐसे में उनकी इस तरह बेइज्जती होना बहुत बड़ी बात है.

सलमान से शादी के सवाल पर बोलीं लूलिआ- 'मेरे माता-पिता भी पूछते हैं..?'

OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं रिलीज हो सकती बड़ी फ़िल्में, KRK ने खोला राज

बहन के साथ माधुरी ने शेयर की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -