करण जौहर ने जारी किया 'SOFT 2' का टीज़र वीडियो

करण जौहर की साल 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के सीक्वल 'SOFT 2'  की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है. फिल्म के सेट से आये दिन तस्वीरें लीक होती रहती हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक भी पहले ही जारी कर दिए गए हैं. हाल ही में करण जौहर ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो अपने इंटाग्राम पेज पर प्रशंसकों के साथ शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ मून वॉक करते नज़र आ रहे हैं जिसके बैकग्राउंड में बागी 2 का म्यूजिक सुनाई आ रहा है. टाइगर श्रॉफ ने मून वॉक करते हुए जमीन पर पैरों से 'SOFT 2' लिखा है. करण ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'SOFT 2' और साथ ही टाइगर श्रॉफ व फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को टैग किया है. 

बता दें कि फिल्म 'SOFT 2' की शूटिंग देहरादून में एक प्रतिष्ठिक स्कूल में चल रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय, और टीवी एक्ट्रेस तारा सुतरिया नज़र आएँगी. दोनों ही अभिनेत्री इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म 'SOFT 2' को इसी साल 23 नवम्बर को रिलीज़ किया जायेगा.  

102 Not Out Review : बुढ़ापे की लाइफ का मसालेदार ड्रामा देखना न भूलें

इस टीवी एक्टर की बेटी करने वाली है फिल्मों में एंट्री

फिल्म 'नॉटआउट 102' :आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -