करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो
करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो
Share:

फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जौहर ने हाल ही में अपने बच्चो की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत ही खूबसूरत है इस तस्वीर में उनके बच्चे बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं, और बहुत प्यारे भी लग रहे हैं. इस तस्वीर में उनके बच्चे रूही और यश एक टब में बैठे हैं और रूही यश को किस कर रहीं है. तस्वीर शेयर कर करण ने लिखा है Sibling love!!!!! #roohiyash

Video : अपना नाम सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े तैमूर

रूही और यश दोनों ही बहुत ही क्यूट हैं और दोनों को कुछ समय पहले ही तैमूर अली खान के साथ प्लेस्कूल में गुब्बारों के बीच खेलते हुए देखा गया था. उस दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसमे करण और करीना कपूर भी नजर आए थे. करण ने ही अपने बच्चों का गुब्बारों के बीच खेलते हुए वीडियो बनाया था. आपको बता दें कि यश और रूही का जन्म सरोगेसी से हुए है और उसके बाद से करण उनकी देखभाल कर रहे हैं.

कृति सैनन के बर्थडे बैश में दिखे कई सितारे, ऐसे मना जश्न

करण ने अपने बच्चों की जानकारी एक स्टेटमेंट के द्वारा पब्लिक को दी थी. दोनों बच्चों से करण बहुत प्यार करते हैं और अक्सर ही उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. आप करण के ट्विटर अकाउंट पर उनके बायो में देख सकते हैं उन्होंने लिखा है 'रूही और यश का पापा! हीरो और यश का बेटा....' इसके पहले करण ने यश का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जो बहुत ही क्यूट था. इन दिनों करण Student of the Year 2 फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है.

बॉलीवुड अपडेट्स

न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100cr क्लब में एंट्री

सामने आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज डेट

फिल्मों के बाद अब इस काम के लिए तैयार इमरान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -