शाहरुख़ के साथ में अपने सेक्सुअल संबंधो पर करण ने किया धमाकेदार खुलासा....
शाहरुख़ के साथ में अपने सेक्सुअल संबंधो पर करण ने किया धमाकेदार खुलासा....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर करन जौहर यु तो अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन को लेकर कभी भी कोई कमेंट नहीं करते है. देखा जाए तो निर्देशक करन जौहर ने एक बार फिर से अपने निजी संबंधो पर खुलकर कुछ कहा है. जी हाँ, को-ऑथर पूनम सक्सेना की किताब 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में करन के निजी जिंदगी के बारे में सबका खुलकर जिक्र है. 

शाहरुख के साथ नाम जोड़ने पर बोले करन...

बकौल करण, "सालों से शाहरुख और मेरे रिश्ते के बारे में ऐसी अफवाहें फैल रही हैं। मैं इस सब से परेशान भी रहा। मैं एक हिन्दी चैनल के शो में शामिल हुआ था। मुझसे शाहरुख के बारे में पूछा गया। इंटरव्यू लेने वाले ने मुझसे कहा कि, ये अनोखा रिश्ता है आपका। उसने इस तरह से बोला कि मुझे सच में बहुत गुस्सा आ गया। मैंने कहा, यदि मैं आपसे कहूं कि आप अपने भाई के साथ सोते हैं तो आपको कैसा लगेगा? उसने कहा, आपका क्या मतलब है? आप मुझसे ये सब कैसे कह सकते हैं? मैं बोला, तो फिर आप मुझसे इस तरह के सवाल कैसे पूछ सकते हैं?

'शाहरुख पिता और बड़े भाई समान'

अब मैं इन सब बातों को गंभीरता से नहीं लेता। मेरे लिए शाहरुख पिता और बड़े भाई के समान हैं। इस तरह की अफवाहें हास्यास्पद हैं। मैं इन सब को लेकर परेशान नहीं होता हूं। लोग इस तरह की बेतुकी बातें करते रहते हैं। शाहरुख के बारे में करण बोले, यदि किसी का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर नहीं है, तो लोग उसे गे मान लेते हैं।

करण ने किया खुलासा..गे हैं या नहीं?

करण की सारा पर है बुरी नजर

आधी रात को लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं बिग बॉस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -