कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश...'
कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और पंगा एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच की अनबन के बारे में कौन नहीं जानता. दोनों एक-दूसरे पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. अब करण जौहर ने कंगना रनौत को मिले पद्म श्री अवॉर्ड को लेकर रिएक्ट किया है. मीडिया से बातचीत में करण जौहर ने कहा- 'कंगना और मेरे बीच किसी तरह की रंजिश या तनाव को लेकर इतना कुछ कहा गया है. लेकिन हम जब भी पब्लिक स्पेस में मिलते हैं, हम एक-दूसरे को विनम्रता से बधाई देते हैं.''एक फिल्म निर्माता के रूप में मैं कंगना की प्रतिभा, क्राफ्ट का सम्मान करता हूं. वो एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने खुद को साबित किया है और वो सम्मान की पात्र हैं. एकता और अदनान सामी के अलावा मुझे कंगना के साथ पद्म श्री प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया है.'

कंगना के साथ काम करने पर करण जौहर ने कहा, “कल अगर मेरे पास एक फिल्म है, जिसके लिए मुझे कंगना की जरूरत है, तो मैं फोन उठाऊंगा और उन्हें फोन करूंगा. जो भी समस्या है, सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा गया है, वो मेरे लिए मायने नहीं रखता है. मैं एक फिल्म निर्माता हूं और वो एक कलाकार हैं और पर्सनल चीजें उस रिश्ते के रास्ते में नहीं आनी चाहिए. मैं इस पर विश्वास करता हूं और इसके साथ खड़ा रहूंगा.”

जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर, कंगना रनौत के साथ 141 लोगों को भारत सरकार द्वारा पद्म पुरस्कार देने का ऐलान किया गया है. फिल्म निर्माता करण जौहर, कंगना रनौत के अलावा टीवी क्वीन एकता कपूर, सिंगर सुरेश वाडेकर, अदनान सामी, टीवी एक्ट्रेस सरिता जोशी को भी पद्म श्री सम्मान से नवाजा जाएगा. आपको बता दें कि पद्म श्री देश का चौथा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान है.

अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन को दिया खास सरप्राइज, अचानक पहुंचकर किया सबको हैरान

पाकिस्तान में हुआ शाहरुख़ की बहन का निधन, दो बार आईं थीं भारत

फैन का मोबाइल छीनने पर सलमान पर भड़के लोग, कहा - 'यही है असली चेहरा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -