मेरे करन-अर्जुन आएँगे.....
मेरे करन-अर्जुन आएँगे.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्माताओ में शामिल करण जौहर ने अपने एक बयान में कहा है की वह बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार सलमान खान व शाहरुख़ खान को साथ में लेकर फिल्म बनाना चाहते है. खबरों के मुताबिक करण ने इन दोनों ही अभिनेताओं के साथ में एक साथ कार्य करने की उम्मीद व्यक्त की है. गौरतलब है की सलमान खान व शाहरुख़ खान के बीच पूर्व में लंबे समय से विवाद चल रहा था तथा दोनों खान लंबे समय के शीत युद्ध के बाद कुछ समय पहले अपने मतभेद समाप्त कर दिए.

जब करण जौहर से सलमान व शाहरख खान को एक साथ में लाने के बारे में राय ली गई तो करण ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रत्येक व्यक्ति को सलमान और शाहरुख के फिल्म में एक साथ काम करने के बारे में उम्मीद रखनी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि एक दिन हम शाहरुख और सलमान की महान फिल्म के दर्शक होंगे। इस दौरान चर्चा में करण जौहर ने अपने शो 'काफी विद करण' की मेजबानी के बारे में कहा कि इस वर्ष के अंत तक फिर से सेलिब्रिटी बातचीत कार्यक्रम 'काफी विद करण' की मेजबानी करेंगे.

इस कार्यक्रम के लिए शाहरुख खान के पहले मेहमान बनने की खबरों पर करण जौहर ने कहा कि, शाहरुख को तो आना है। वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं। उम्मीद है कि मैं उन्हें इसके पहले शो के लिए राजी कर लूंगा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -