ऋतिक की आँखों पर बोलना इस फिल्ममेकर को पड़ा भारी, यूजर्स ने कर दिए भद्दे कमेंट
ऋतिक की आँखों पर बोलना इस फिल्ममेकर को पड़ा भारी, यूजर्स ने कर दिए भद्दे कमेंट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के कृष ऋतिक रोशन चर्चा में आए है जब उन्होंने सूरज की चमकती रौशनी में अपनी कुछ सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में अभिनेता ऋतिक की आंखें इस तरह खूबसूरत लग रही हैं कि कोई भी उनकी तारीफ किये बिना रह ही नहीं सकता है. यहां तक कि न केवल आम लोग बल्कि फिल्मकार करण जौहर भी ऋतिक रोशन की खूबसूरत आंखों की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके. 

करण ने अभिनेता की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और वे ऐसा करने में सबसे आगे भी रहे हैं. उन्होंने आग और हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा है कि, 'ये आंखें'. लेकिन करण ने भी नहीं सोचा होगा कि उनका इस खुले मन से ऋतिक की तारीफ करना भी किसी को अच्छा नहीं लगेगा. 

अब इस तारीफ के कमेंट के रिप्लाई में लोग करण को जमकर ट्रोल करने में लगे हुए हैं. कोई ऋतिक को करण से बचने की सलाह दे रहा है तो कोई उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर भद्दे कमेंट भी लिख रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में 'ग्रीक गॉड' के नाम से नवाजे जा चुके सुपरस्टार ऋतिक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट के थी. सेल्फी में ऋतिक सीधे कैमरे में देखते हुए नजर आ रहे हैं और सेल्फी के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, "सूर्य सेल्फी मुझे शोभा दे रही है." लेकिन, यह ऋतिक की भूरी आंखें हैं जिन्होंने अपनी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रखा है. 

दिनेश विजान की 'शिद्दत' की स्टार कास्ट हुई फाइनल..

मुश्किलों में फंसी अजय-तब्बू की दे दे प्यार दे, इस सीन पर CBFC ने चलाई कैंची

VIDEO : पहले बुलेट की सवारी, फिर सपना ने ऐसे ने ऐसे लिया गन्ने के रस का मजा

Chhapaak : विक्रांत मैसी के जगह ये एक्टर था निर्देशक की पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -