एकता के बेटे के जन्मदिन पार्टी में बच्चों संग पहुंचे बॉलीवुड सितारे
एकता के बेटे के जन्मदिन पार्टी में बच्चों संग पहुंचे बॉलीवुड सितारे
Share:

एकता कपूर के बेटे रवि ने बीते कल यानी (27 जनवरी) को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया है। यह जन्मदिन उन्होंने धूमधाम से सेलिब्रेट किया है जिसके फोटोज अब सामने आ चुके हैं। जी दरअसल इस जन्मदिन पार्टी में कई बॉलिवुड और टीवी स्टार्स आए। कुछ अकेले आए तो कुछ अपने-अपने बच्चों को लेकर पहुंचे। इस दौरान एकता कपूर के घर के बाहर गेट को नीले, सफेद और गोल्डन बलून से सजाया गया था जिसके फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कोरोना को लेकर लगे हुए लॉकडाउन के बाद बॉलिवुड में शायद यह पहली किड्स पार्टी है, जहां फिल्मी सितारों के बच्चे एकसाथ दिखाई दिए हैं। वैसे इस दौरान करण जौहर अपने दोनों बच्चों यश और रूही को लेकर एकता के बेटे रवि के बर्थडे पर पहुंचे। वहीं आप देख सकते हैं तस्वीरों में करण बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टेड नजर आए। जी दरअसल उनके दोनों जुड़वां बच्चों ने मास्क लगा रखा था। वहीं इस दौरान करिश्मा तन्ना भी पहुंची। वह उन अदाकाराओं में शामिल हैं जो एकता कपूर के काफी क्लोज़ हैं। वैसे एकता ने रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को भी इन्वाइट किया था जो वहां पहुंची। वैसे बीते कल ही एकता कपूर ने अपने बेटे के लिए एक पोस्ट भी लिखा।

उन्होंने लिखा- '' वैसे इस दौरान जन्मदिन के मौके पर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य ने कैमरे की तरफ हाथ दिखाते हुए दिया पोज़। इस दौरान रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा भी अपने दोनों बच्चों को लेकर पार्टी में शामिल। वहीं देखते ही देखते जन्मदिन को धूम-धाम से मनाया गया।

कौन हैं दीप सिद्धू , जिसने दिल्ली में हिंसा करने में पाई कामयाबी

'कृषि कानून पूरे देश के लिए खतरनाक।।।' कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में बोलीं प्रियंका

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के लिए दिग्विजय सिंह ने पुलिस को ठहराया जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -