करण जौहर ने किया खुलासा, अनन्या पांडे ने एक साथ दो लड़कों को किया था डेट
करण जौहर ने किया खुलासा, अनन्या पांडे ने एक साथ दो लड़कों को किया था डेट
Share:

कॉफी विद करण 7 का पहला प्रोमो रिलीज होने के बाद से ही लाइमलाइट बटोर रहा है। हालिया प्रोमो में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे नजर आ रही हैं। तिकड़ी अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में बहुत कुछ फैलाने के लिए तैयार है।

प्रोमो में करण जौहर ने अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से बेटी सुहाना खान के लिए उनकी डेटिंग सलाह के बारे में पूछा, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। वह हस्ते हुए बोली, "कभी 2 लड़को को एक साथ डेट नहीं करना"| करण जौहर ने  फिर भावना पांडे (अनन्या पांडे की मां) को देखकर कहा, "मुझे लगता है कि अनन्या पहले ही ऐसा कर चुकी हैं."हैरान भावना ने कहा, "वह कर चुकी है!!?" करण ने जवाब दिया, "हां। मुझे लगता है कि वह बीच में डेट कर रही थी। भावना ने जवाब दिया, "नहीं, वह दो के बारे में सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

करण जौहर ने शाहरुख के साथ गौरी खान की प्रेम कहानी के लिए  फिल्म का शीर्षक पूछा, गौरी ने कहा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, क्योंकि शाहरुख के साथ उनकी खुद की शादी कितनी अशांत और घटनापूर्ण थी। एपिसोड में गौरी ने यह भी कहा, "वह हमेशा मेहमानो को कार तक छोड़ कर आते है। कभी-कभी मुझे लगता है कि वह पार्टी के दौरान घर के अंदर की तुलना में बाहर अधिक समय बिताते हैं। इसके बाद लोग उनकी तलाश करने लगते हैं। इससे मुझे ऐसा महसूस होता है कि हम घर के अंदर के बजाय सड़क पर बाहर पार्टी कर रहे हैं।

कॉफी विद करण सीज़न 7 के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह थे । अब तक अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, आमिर खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन में नजर आए थे।

शाहरुख़ की बीवी होने का अंजाम भुगत रहीं हैं गौरी खान, किया सनसनीखेज खुलासा

शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी खान, करण के शो में किया खुलासा

फिल्मों के अलावा TV के इन धारावाहिकों में नजर आ चुकी है 'शाहरुख़ खान की बेटी', आपने देखा क्या?

होस्ट बनीं शाहरुख खान की पत्नी, शो में मेहमान बनेंगी ये मशहूर एक्ट्रसेस

कॉफी विद करण 7: बेटी सुहाना को गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर खास सलाह

'ऐसा कभी हुआ तो मैं मर जाउंगी', बेटी अनन्या के बारे में ये बात सुनकर बोली भावनाDream Girl 2 में आयुष्मान संग जमेगी इस एक्ट्रेस की जोड़ी, रिलीज हुआ मजेदार टीजर

इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गए थे संजय कपूर, इन दो अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है नाम

टाइट फिटिंग ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं सुहाना खानबेटी और दामाद के साथ महेश भट्ट ने मनाया जन्मदिन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -