फिर ट्रोल हुए करण जौहर, इस बार दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और फिल्म मेकर करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं. करण आए दिन किसी ना किसी वजह से ट्रोलर्स के शिकार हो जाते हैं. एक बार खुद करण ने अपने शो में कहा था कि वह सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किए जा चुके हैं लेकिन करण ने कहा कि वह इन सब को शांति से संभालते हैं. हाल ही में एक बार फिर करण को सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं.

इस बार करण ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दें दिया है और साथ ही ये साबित कर दिया है कि वह अपने परिवार को लेकर कुछ भी नहीं सुन सकते हैं. आपको बता दें करण जौहर के 2 बच्चे है जिनका नाम है यश और रुही. सोशल मीडिया पर करण जौहर को बच्चों को मां का प्यार ना मिलने के चलते काफी ट्रोल किया गया. लेकिन इस बार करण ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. 

करण ने जवाब देते हुए कहा क़ि, 'मै पूरे आदर के साथ मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि आप एक जिंदगी ढूंढ लीजिये. इस समय देश में कई बड़े ऐसे मुद्दे है जिस पर पुरा देश बात कर रहा है. और यह आपकी छोटी सोच के बिना भी कर सकते हैं. मेरे बच्चों को बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा हैं, जो मेरे लिए मायने रखता हैं. आपकी जानकारी के लिए ये बता दूं कि मेरी मां ही उनकी मां हैं.'

सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!

प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -