कार्तिक आर्यन को करण जोहर ने दोस्ताना-2 से निकाला, अब एक्टर को कभी काम नहीं देगा धर्मा प्रोडक्शन

मुंबई: 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड जगत में मशहूर हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन ने लम्बे संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी और इन दिनों वो बड़े-बड़े निर्माताओं और निर्देशकों के साथ काम कर रहे थे. कार्तिक आर्यन का सपना था कि कभी न कभी वो करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले भी काम करें और वो मौका उन्हें मिला फिल्म 'दोस्ताना 2' से. लेकिन फिल्म के तैयार होने से पहले ही कार्तिक आर्यन का करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन से दोस्ताना टूट गया है.

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक बेहद करीबी शख्स ने मीडिया को बताया है कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से बाहर निकाल दिया है और भविष्य में कार्तिक आर्यन के साथ कभी भी काम नहीं करने का निर्णय लिया है. आखिर फ्लोर पर जा चुकी फिल्म 'दोस्ताना' से अपने मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन को फिल्म से निकालने का कारण क्या है? इस सवाल पर सूत्र ने बताया है कि, 'कार्तिक आर्यन का  अनप्रोफेशनल बर्ताव और फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उनके क्रिएटिव मतभेद का होना, एक्टर के फिल्म से निकाले जाने का प्रमुख कारण है."

सूत्र ने सवाल करते हुए आगे कहा कि, "कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल बाद ये बात समझ आई कि 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और वो उसमें परिवर्तन करना चाहते हैं? कार्तिक के बर्ताव को देखते हुए अब धर्मा प्रोडक्शन ने उनके साथ आगे कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है."

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार बाहर घूमने निकली रिया चक्रवर्ती, इस अवतार में आई नजर

मां अहिल्याबाई की नगरी पर मेहरबान हुए सोनू सूद, कोरोना मरीजों तक पहुंचाई अपनी मदद

करीना ने शेयर की अपने छोटे बेटे की पहली फोटो, इस डर के कारण सबके सामने नहीं ला रही है बच्चे की फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -