करण जौहर को एक और बड़ा झटका, SOTY2 का नया गाना यूजर्स को लगा 'कलंक'
करण जौहर को एक और बड़ा झटका, SOTY2 का नया गाना यूजर्स को लगा 'कलंक'
Share:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का दूसरा गाना आज रिलीज कर दिया गया है. इस ने गाने के बोल हैं 'दिल्ली की कुड़ियां'. सोशल मीडिया पर गाने को नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस तरह से कलंक के बाद एक बार फिर करण जौहर की नंद अब इस गाने ने उड़ा दी है. बता दें कि यह गाना भी करण की फिल्म कलंक की तरह यूजर्स को संद नहीं आया है और इसकी जमकर यूजर्स ने आलोचना कर दी है. 

एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि कलंक के डिजास्टर के बाद अब प्लीज माफ किया जाए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर का है. जबकि गाने को देव नेगी, विशाल डडलानी और पायल देव द्वारा मिलकर गाया गया है. लिरिक्स वायु के हैं और इसे कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा द्वारा किया गया है.

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग को काफी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. इसे लेकर कुछ यूजर्स ने 'वाहियात सॉन्ग ऑफ द ईयर', 'बकवास गाना', 'ये सॉन्ग तो कलंक के सॉन्ग से भी खराब है' जैसे कई तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया है और एक यूजर ने लिखा- 'फिल्म का ट्रेलर फ्लॉप, पहला गाना भी फ्लॉप अब दूसरा सॉन्ग भी बेकार.' करण जौहर का ये डिजास्टर ऑफ द ईयर. जबकि इस पर एक न्य यूजर ने लिखा कि अगर गाने के लिरिक्स नहीं बन रहे हैं तो मत बनाओ, पर करण जौहर लोगों को उल्लू तो मत बनाओ. मतलब कुछ भी लिरिक्स लेकर गाना बना देंगे.' एक यूजर ने लिखा- 'बहुत सारा क्राउड, एवरेज म्यूजिक, बेकार लिरिक्स, डांस स्टेप भी एवरेज और जबरदस्ती की हाई एनर्जी.' बता दें कि टाइगर, तारा और अनन्या पण्डे स्टारर यह फिल्म जून में रिलीज होगी.

खिलाड़ी कुमार की फिल्म में सदी के महानायक, पहली बार करेंगे इस तरह का रोल

पार्टी सॉन्ग है 'दिल्ली मुंबई दी कुड़ियां', जमकर नाचे Soty 2 स्टार्स

वरुण के जन्मदिन पर डैड डेविड ने किया खुलासा, Coolie no 1 के रीमेक में होगी ये एक्ट्रेस

मर्दानी 2 : अगले शूटिंग शिड्यूल के लिए राजस्थान रवाना हुई रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -