रिहाना का ट्वीट देख बोले करण जौहर- 'हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं.'
रिहाना का ट्वीट देख बोले करण जौहर- 'हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं.'
Share:

किसान आंदोलन को लेकर इन दिनों केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेश भी बात कर रहा है। बीते दिनों ही अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल देखने के लिए मिल रही है। अब बॉलीवुड स्टार्स भी इस पर एक के बाद एक खूब रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, अजय देवगन और कंगना रनौत जैसे बड़े-बड़े सितारे शामिल हैं। अब हाल ही में इन सबके बाद मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है: "हम उथल-पुथल भरे समय में रह रहे हैं और हर मौके पर संयम बनाए रखने की जरूरत है। आइए, हम मिलकर हर संभव प्रयास करें कि हम ऐसे समाधान निकालें जो सभी के लिए काम करें। हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं। हमें किसी को भी खुद को बांटने नहीं होने देना चाहिए।"

वैसे करण जौहर के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे करण जौहर से पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा था: "किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं। उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है। आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें।"

उनके अलवा अजय देवगन ने भी एक ट्वीट किया और लिखा: "भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगैंडा के चक्कर में न फंसें। इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है। बिना किसी अंदरूनी लड़ाई के।।।" इस तरह कई स्टार्स ने ट्वीट किये हैं।

रिहाना के नाम पर दिलजीत ने गाया नया गाना, कंगना ने कहा- इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं...

प्रीति जिंटा ने इस कारण बॉलीवुड से बनाई दूर, किया चौंका देने वाला खुलासा

कंगना रनौत पर फिर फूटा दिलजीत दोसांझ का गुस्सा, कहा- ओ तेरे खाली दा नि हैगा देश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -