'गुंजन सक्सेना' को लेकर अब करण जोहर पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना
'गुंजन सक्सेना' को लेकर अब करण जोहर पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना
Share:

काफी लम्बे समय के ब्रेक के बाद अब धीरे-धीरे कई फ़िल्में सामने आ रही है. वही इस बीच जान्हवी कपूर की मूवी 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है, तथा इसे दर्शकों से बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है. किन्तु हाल ही में इंडियन एयर फाॅर्स ने फिल्म को लेकर आपत्ति व्यक्त की है, तथा सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन को एक लेटर लिखा है, जिसके पश्चात् फिल्म विवादों में घिरती दिख रही है. 

अपने लेटर में इंडियन एयर फाॅर्स ने आरोप लगाया है कि मूवी में IAF की गलत छवि दिखाई गई है, जबकि धर्मा प्रोडक्शन्स ने प्रामाणिकता के साथ इंडियन एयर फाॅर्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए मंजूरी जाहिर की थी . वही IAF के इस पत्र के पश्चात् अब धर्मा प्रोडक्शन्स तथा करण जौहर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर करण जौहर को लेकर कई प्रकार के मीम्स तथा जोक्स वायरल हो रहे हैं. 

केवल यही नहीं कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो निर्देशक को देशद्रोही बता रहे हैं, तथा नेपोटिज्म को लेकर उन पर तंज कस रहे हैं. 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' को लेकर करण जौहर को तंज कसते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'करण जौहर नेपोटिज्म के मेंटर हैं. अब तो गुंजन सक्सेना को भी वायुसेना की ओर से लताड़ा गया है.' वहीं कई यूजर्स ने मूवी के बॉयकॉट की मांग आरम्भ कर दी है. यूजर्स के अनुसार, वह इस फिल्म को देखने से अच्छा गुंजन सक्सेना की किताब पढ़ लेंगे. वही अब ये फिल्म विवादों में घिर चुकी है.

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे ईशान खट्टर, कर रहे हैं तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -