काफी लम्बे समय के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तोड़ी अपनी चुप्पी
काफी लम्बे समय के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर तोड़ी अपनी चुप्पी
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के पश्चात् से सोशल मीडिया पर फ़िल्म निर्माता करण जौहर को निरन्तर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक कई सोशल मीडिया यूजर्स फिल्मनिर्माता के फॉलोवर्स कम करने का अभियान भी आरम्भ कर दिया था. ऐसे में करण जौहर ने काफी समय से सोशल मीडिया पर चुप्पी साध रखी है. हालांकि अब उन्होंने लगभग एक माह पश्चात् अपनी चुप्पी तोड़ी है.

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, फिल्मनिर्माता करण जौहर ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम लाइव के चलते कमेंट किया. रिपोर्ट के अनुसार, पद्मावत अभिनेता शनिवार को रणवीर सिंह अपने फेवरेट फुटबाल क्लब Arsenal के FA Cup जीतने के पश्चात् इंस्टाग्राम लाइव किया था. इस टीम ने चैल्सी को 2-1 से विफल कर पुरस्कार प्राप्त किया था. इस लाइव सेशन के चलते करण जौहर ने कुछ स्माइल साझा की. तत्पश्चात, करण जौहर के सोशल मीडिया पर वापसी के चर्चे सभी ओर हो रहे हैं.

बीते कुछ वक़्त पूर्व यह भी चर्चा थी कि करण जौहर ने अपना न्यू इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया है. इस अकाउंट को सुहाना ख़ान और गौरी ख़ान सहित कई सेलेब्स फॉलो करते थे. हालांकि इस रिपोर्ट के आने के कुछ वक़्त पश्चात् इसे डिएक्टिवेट कर दिया गया. निजी अकाउंट होने के कारण लोग इसके पोस्ट नहीं देख पाए. साथ ही करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने से पूर्व 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने बीते एक वर्ष में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से ना मिल पाने के लिए दुःख व्यक्त किया था. मालूम हो की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् बॉलीवुड के कई सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा था. जिसमे कारण जोहर भी शामिल है.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अब अमिताभ को सता रही है इनकी याद

अक्टूबर में शुरू होगी विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी की शूटिंग

शादी को लेकर अली फजल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -