करण के बच्चो के लिए शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने किया कुछ स्पेशल...देखे Pics
करण के बच्चो के लिए शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने किया कुछ स्पेशल...देखे Pics
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर जी हाँ, हम बात कर रहे करण जौहर के बारे में जो के अभी हाल ही में दो जुड़वाँ बच्चे रूही व यश के पापा बने है. करण जौहर सरोगेसी पद्धति के द्वारा डैड बने है. करण जौहर के पापा बनने के बाद बॉलीवुड की तमाम दिग्गज दिग्गज हस्तियों ने करण जौहर के पापा बनने पर बधाई दी थी जिसमे हमारी गौरी भाभी भी है, गौरी बोले तो किंग खान शाहरुख़ खान की पत्नी जो के एक इंटीरियर डिजाइनर भी है. गौरी खान ने करण जौहर के बच्चो के लिए भी कुछ खास किया है.

जी हाँ , वैसे भी करण जौहर के जुड़वा बच्चे 'यश और रुही' हॉस्पिटल में भर्ती थे. अब जो के घर पर आ चुके है. तथा सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर करण ने बच्चों के रूम की फोटोज शेयर की है, जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया है. गौरी खान के साथ रूम की फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, "@gaurikhan designs my baby nursery with so much love and care!! Love you gauri! It's the most beautiful space...." एक अन्य फोटो पोस्ट करते हुए करण ने लिखा,

"The detailing of the baby nursery....designed with love and care by @gaurikhan" बहरहाल करण के बच्चो का घर पर आ जाने से सबसे ज्यादा ख़ुशी हुई है हमारी दुल्हनिया यानि की आलिया भट्ट जो के उनसे मिलने के लिए करण के घर पर आधी रात को नजर आई है.  

करण जोहर जैसे ही अपने बच्चो को घर लेकर आये, उनके घर लगने लगा स्टार्स का मैला

करण के नन्हे-मुन्ने घर को लौंटे...देखे Photos

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -