करण के बच्चों ने उड़ाया उनके पेट का मजाक, करीना-अनुष्का ने भी खींच ली टांग
करण के बच्चों ने उड़ाया उनके पेट का मजाक, करीना-अनुष्का ने भी खींच ली टांग
Share:

इन दिनों सभी सेलेब्स अपने अपने घरों में कैद हैं और समय बिता रहे हैं. कोई अपने परिवार के साथ है तो कोई कहीं दुर और अकेले हैं. इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर भी लॉकडाउन का पूरा मजा ले रहे हैं और वह अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. उन्हें लगातार उनके बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. वह अपने बच्चों के साथ मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि, 'उनके बच्चे यश और रूही उनकी बॉडी शेमिंग कर रहे हैं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वहीं उनके द्वारा शेयर किये गए वीडियो को देखने के बाद सलेब्स के मजेदार कमेंट्स आए हैं. जी दरअसल करण के बढ़ते पेट पर बना है उनका यह मजेदार वीडियो, जो उन्होंने शेयर किया है. आप देख सके हैं इस वीडियो में उनके बच्चे खाते नजर आ रहे हैं. उसी दौरान करण उनसे पूछते हैं कि, ''वे क्या खा रहे हैं.'' इसका जवाब देने के बजाय यश करण के टमी की ओर इशारा करते हैं यह देखने के बाद रूही हंसने लगती हैं. आप सभी को बता दें कि करण जौहर के बच्चे पहले उनके कपड़ों का मजाक उड़ा चुके हैं और उन्होंने उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को भी बोरिंग बताया था.

इस समय इस वीडियो को देखने के बाद अब सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे हैं और उन्होंने करण की खिंचाई शुरू कर दी है. कमेंट कर करीना ने करण को जिम जाने की सलाह दी है. वहीं अनुष्का ने भी लिखा है, 'तुम्हारी पंसद, सेंस ऑफ ह्यूमर और अब तुम्हारी बॉडी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. बुरा वक्त आ गया है.' इन दोनों के अलावा अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, महीप कपूर ने भी कमेंट्स किए हैं.

कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

अचानक सड़कों पर नाचने लगीं रवीना टंडन, देखते ही शरमा गई बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -