अमेरिका में ऋषि-नीतू से मिले करण जौहर, कहा-ये है बेस्ट कपल
अमेरिका में ऋषि-नीतू से मिले करण जौहर, कहा-ये है बेस्ट कपल
Share:

इन दिनों यदि बॉलीवुड के सभी सेलेब्स अगर न्यूयॉर्क जा रहे हैं तो सीनियर एक्टर ऋषि कपूर के हाल जानने भी वे जरूर पहुंच हे रहे हैं. बता दें कि लम्बे समय से बीमारी का ईलाज करा रहे ऋषि अपने इन दोस्तों से बड़ी प्यार भरी मुलाकात करते हुए पाए जाते हैं. वहीं अब इसी कड़ी में करण जौहर ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क गए हुए हैं. 

फिल्मकार करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ एक प्यारी सी सेल्फी को शेयर किया है, लेकिन इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन है वह तस्वीर से ज्यादा ही खास है. खास बात यह है कि ऋषि ठीक होने की राह पर है और जल्द ही भारत वापस आने वाले हैं. वे पिछले करीब 10 माह से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर अपने जन्मदिन के मौके पर न्यूयार्क गए हैं. यहाँ जाते ही उन्होंने ऋषि कपूर से मुलाकात की और ऋषि और नीतू के साथ एक प्यारी सेल्फी भी अब उन्होंने शेयर की है. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया है कि, "भारतीय सिनेमा का मेरा सबसे पसंदीदा कपल.... मैं उनसे प्यार करने लगा और उन्हें जानने का सौभाग्य भी मिला....मजबूत... लचीला और सकारात्मकता से भरा! @ नीतू 54 और चिंटूजी बिल्कुल! अद्भुत और प्यार से भरा !! आपकी ऊर्जा के लिए धन्यवाद! आपको प्यार !!! बता दें कि अब तक कई सितारें ऋषि से मिलन अमेरिका गए हैं. 

 

टल गई थ्रिलर फिल्म Khamoshi की डेट, मेकर्स ने बताई ये वजह

इस मशहूर अभिनेता की जमकर उड़ी खिल्ली, खुद की हर पर कहा- पड़ा जोरदार थप्पड़'

कांग्रेस को इस अभिनेता की नसीहत, दिल्ली डेयरडेविल्स की तरह बदले अपना नाम

तैमूर की इस ख़ास चीज पर कड़ी नजर रखती है करीना, हर माह चेंज होता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -