करण जौहर के खाते में एक के बाद एक फ्लॉप, अब थामा इस अभिनेता का हाथ
करण जौहर के खाते में एक के बाद एक फ्लॉप, अब थामा इस अभिनेता का हाथ
Share:

बॉलीवुड फ़िल्मकार करण जौहर की इस साल रिलीज़ हुई फ़िल्मों ने दर्शको के बीच कुछ खासा जगह नहीं बना पाई है. इसमें केसरी ने काफी सफलता प्राप्त की है, लेकिन बाकी फ़िल्में उन्हें कुछ राहत रहत नहीं दिला सकी है. वे बतौर निर्माता अब तक इस तीन फिल्में रि केसरी, कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज कर चुके है. जहां केसरी 150 करोड़ कमाकर हिट रही तो कंलक ने पूरी तरह से निराश किया. वहीं 10 मई कोई आई उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भी महज 9 दिन में करीब 60 करोड़ के आस-पास ही बिजनेस कर सकी है. 

खास बात यह रही कि केसरी ने तो किसी तरह अपनी लागत और फिल्म को रिलीज करने का खर्चा निकाल दिया, लेकिन धर्मा की बाकी दोनों फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रहीं है. वहीं अब खबर है कि इस साल करण जौहर की अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों की नए सिरे से प्लानिंग कर रहे हैं और इस प्लानिंग का पहला हिस्सा बने हैं अभिनेता राजकुमार राव. वे जल्द इनके साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है और अक्षय की अगली फिल्म गुड न्यूज पर भी काफी कुछ नया काम किया जा रहा है. जबकि इसी बीच करण जौहर मिले हैं अभिनेता राजकुमार राव से और साथ ही बता दें कि उन्होंने अपने पुराने मित्र और यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से भी सलाह ली है. अब खबर है कि राजकुमार राव के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म का ऐलान जल्द किया जा  सकता है. इस फिल्म में राजकुमार के साथ इस समय की सबसे चर्चित अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आ सकती है. 

माइकल-ऋतिक पर टाइगर के बड़े बोल, कहा- वे मेरे लिए...'

अनिल कपूर-सुनीता मना रहे अपनी 35वीं सालगिरह, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

'ये है इंडिया' पर गहराया विवाद, पाकिस्तानी महिला के बयान पर निर्देशक की सफाई

VIDEO : पत्नी के लिए वोट मांगते दिखें अनुपम, कहा-कीमती है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -