India's Next Superstar में होगी कंगना की एंट्री
India's Next Superstar में होगी कंगना की एंट्री
Share:

टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की एंट्री होने वाली है. प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी का ये शो कई सुपरस्टार्स से भरने वाला है. फ़िलहाल तो सी शो में कंगना देखि जाएँगी जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जैसा की मीडिया हर चीज़ में आगे रहती है, उसी के चलती सेट पर कंगना के पहुँचते ही मीडिया ने उन्हें कवर कर लिया.

आपको बता दे, इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. जैसा की आप देख सकते हैं कंगना इस शो के लिए रेड कलर का गाउन पहने हुए दिख रही हैं जो उनपर काफी खुबसूरत लग रहा है. तो हम आपको बताने जा रहे हैं इस तरह हुई कंगना की एंट्री. कंगना शो के सेट के बाहर खड़ी वैनिटी वैन से निकलती हुई देखी गईं.

इसके पहले भी कंगना और करण  'कॉफी विद करण' पर भी देखे जा चुके हैं. वहीँ करण ने ख़ुशी ख़ुशी कंगना का स्वागत किया. इन्होने इस शो के बारे में पहले कहा था कि 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के सेट पर कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करूंगा. जानकारी के लिए आपको बता दे ये शो 13 जनवरी से शुरू होगा, जिसमें पहले मेहमान के तौर पर प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी और उसके बाद कंगना.

 

'विकास सिटी टास्क' में भिड़े विकास और हिना

Bigg Boss 11: विकास को मिला तानाशाह वाला टास्क, तो क्या वो होंगे विनर

अपने ब्रेस्ट को लेकर ये एक्ट्रेस हुई ट्रोल, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -