इस दिन सामने आएगा नाम, हॉरर फिल्म बनाने को करण जौहर तैयार
इस दिन सामने आएगा नाम, हॉरर फिल्म बनाने को करण जौहर तैयार
Share:

रोमांटिक सिनेमा के किंग कहे जाने वाले फिल्ममेकर करण जौहर अब लोगों को नए कलेवर में फिल्में दिखाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. जी हां! बॉलीवुड लवर्स को कई रोमांटिक फिल्म का स्वाद चखा चुके सफल निर्माता करण जौहर जल्द ही हॉरर फिल्मों की दुनिया में कदम रखते हुए नजर आने वाले हैं.

हाल ही में शुक्रवार को करण जौहर ने ट्वीट कर बताया था कि धर्मा प्रोडक्शन एक हॉरर फिल्म की एंकरिंग कर रहा है और इसकी साथ ही उन्होंने एक पोस्टर भी साझा किया, जिस पर लिखा हुआ था, "धर्मा प्रोडक्शन डर के नए फ्रेंचाईजी की एंकरिंग कर रहा है. 15 नवंबर 2019." इस तरह से उन्होने तरीखा का एलान भी साथ में ही कर दिया है. 

आप देख सकते हैं कि पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने आगे लिखा कि, "फिल्म की घोषणा जल्द की जाएगी.जुड़े रहे." हालांकि इससे संबंधित अन्य जानकारियां अभी उजागर नहीं की गई है. फ़िलहाल तो फैंस और फिल्म निर्माता अपने फैंटेसी एडवेंचर आधारित फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और कलंक रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर सकी. दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. 

काम के लिए भटकते नजर आए कुणाल खेमू, अब मिला ऐसा जवाब

 

 

इस एक सीन ने कार्तिक को बनाया बॉलीवुड का नया स्टार, 6 महीने तक करनी पड़ी मेहनत

'सुपर-30' के बच्चों से ऋतिक ने कराया परिचय, किसी ने बेच दी मुर्गी, तो किसी का पर्स खाली

अपनी फिल्म प्रमोट करने चीन पहुंची यामी, मेगास्टार जैकी चैन ने दिया यह ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -