कियारा और सिद्धार्थ संग कोई भी फिल्म नहीं बना रहे करण जौहर
कियारा और सिद्धार्थ संग कोई भी फिल्म नहीं बना रहे करण जौहर
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी के उपरांत से ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में कियारा ने हल्दी फंक्शन की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है। जिसे उनके फैंस बहुत पसंद भी कर रहे है। इन तस्वीरों के साथ साथ कियारा और सिद्धार्थ एक खबर को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए है, इसमें ये दावा किया जा रहा है कि करण जौहर के इन दोनों के साथ तीन-फिल्म डील साइन कर ली है। इसके उपरांत से ये दोनों बी-टाउन में चर्चा का विषय बने हुए थे। लेकिन इसी एक ऐसी खबर भी सामने आ चुकी है, जिसे जानने के उपरांत शायद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैंस के साथ-साथ आप भी हैरान हो चुके है।

कियारा और सिड संग नहीं हुई कोई डील: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर अभी हाल ही में खबर आई थी इन दोनों ने करण जौहर के साथ अगली तीन मूवीज के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन किया है। ये दोनों करण जौहर के बहुत करीब है, इनको कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की कोई जरूरत ही नहीं है। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि ये दोनों करण जौहर की ऑफर की गई किसी भी मूवी का भाग हो सकते है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि जब इन दोनों ने शादी से पहले कभी पैसे या कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात नहीं की, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद ऐसा क्यों करेंगे भला।  खबरों का कहना है कि करण जौहर से पूछा कि क्या उन्होंने कियारा और सिद्धार्थ के साथ कोई डील की, तो उनका जवाब था, 'बिल्कुल नहीं।'

कब हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की शादी: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी 2023 को विवाह किया। ये दोनों शादी से पहले काफी लंबे समय तक अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए है। लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर की खबरों को लेकर कुछ नहीं बोला था। 

क्रिश्चियन रीति रिवाज से हार्दिक और नताशा ने रचाई शादी

न्यासा ने की जोरदार पार्टी, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

कोरियोग्राफर श्यामक ने शाहरुख और सलमान संग शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -