पार्टी करना करण जौहर को पड़ा महंगा, भाजपा विधायक पत्र लिखकर की जांच की मांग
पार्टी करना करण जौहर को पड़ा महंगा, भाजपा विधायक पत्र लिखकर की जांच की मांग
Share:

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स इन दिनों कोरोना की चपेट में आ चुकी है। कई स्टार्स को एक पार्टी में जाने के पश्चात् से कोरोना हो गया है। ध्यान हो ये पार्टी किसी और ने नहीं बल्कि फिल्मनिर्माता करण जौहर ने अपने घर पर दी थी। इस पार्टी में शामिल होने के पश्चात् कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। जिसके चलते चारों ओर हंगामा मच गया है। कोरोना संक्रमित होने वाले स्टार्स की सूची में करीना कपूर, महीप कपूर, अमृता अरोड़ा तथा शनाया कपूर का भी नाम सम्मिलित है।

वही इसी बीच अब भाजपा विधायक आशीष शेलार ने BMC को चिट्ठी लिखकर तहकीकात की मांग कर डाली है। आशीष  शेलार ने BMC को लिखी चिट्ठी में मेंशन किया है कि करण जौहर के घर जो पार्टी हुई थी उसमें कितने लोग सम्मिलित थे, इस बात का उत्तर दिया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने चिट्ठी में ये भी लिखा है कि करण जौहर की बिल्डिंग में जो CCTV लगा हुआ है उसे बरामद किया जाए। BMC से शेलार ने ये भी प्रश्न किया है कि क्या करण जौहर के घर पर जो पार्टी हुई थी उसमें कोई महाराष्ट्र सरकार का मंत्री भी सम्मिलित था इसका उत्तर भी मिलना चाहिए। साथ ही वो ये भी जानना चाहते हैं कि आखिर BMC किस आधार पर बोल रही है कि पार्टी में सिर्फ 8 लोग ही उपस्थित थे।

आपको बता दें कि करण जौहर ने अपनी मूवी कभी खुशी कभी गम के 20 वर्ष पूरे होने पर हाल ही में घर में पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे तथा बताया जा रहा है कि यहां से कोरोना का विस्फोट हुआ है। इस पार्टी में पहुंचे 7 व्यक्तियों को कोरोना हो गया है। जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला सबने एहतियात बरतना आरम्भ कर दिया। 

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

पिंक ड्रेस में दिखा दीपिका पादुकोण का दिलकश अंदाज, फैंस के साथ ये मशहूर स्टार भी हुआ दीवाना

दीपिका-अनुष्का से हटकर होगा कैटरीना का रिसेप्शन लुक, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -