करण जौहर ने मांगे थे एसएस राजामौली से इस फिल्म के हिंदी अधिकार
करण जौहर ने मांगे थे एसएस राजामौली से इस फिल्म के हिंदी अधिकार
Share:

SS राजामौली की मूवी RRR फिलहाल ग्लोबल स्तर पर चर्चा में बने हुए है। अपने गाने नाटू नाटू के लिए मूवी ने गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड 2023 जीता और इसके उपरांत मूवी ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड भी अपने नाम कर लिया है। इसी दौरान राजामौली और करण जौहर का एक पुराने प्रमोशनल इवेंट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इवेंट में, करण ने राजामौली से पूछा था कि उन्हें उनकी बाहुबली फ्रेंचाइजी की तरह आरआरआर के हिंदी अधिकार क्यों नहीं दिए गए?

करण जौहर के इस प्रश्न पर राजामौली ने उत्तर दिया था, मैंने आपसे बाहुबली फिल्मों का प्रेजेंटर बनने के लिए कहा था। आपने उससे करोड़ों रुपये कमाए। इसलिए, जब एक निर्माता इतना पैसा कमाता है, आमतौर पर निर्देशक के रूप में मैं कुछ गिफ्त की उम्मीद करता हूं, सर। और आपने मुझे क्या दिया? आपने अपने टॉक शो के लिए बुलाया। आपने मुझे एक फोन और एक ब्लूटूथ स्पीकर दिया और आप आरआरआर हिंदी के अधिकार चाह रहे थे।

राजामौली ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, सर, जयंतीलाल सर को देखिए, उन्होंने RRR के सफल होने के उपरांत मुझे बांद्रा में सी-फेसिंग फ्लैट देने का वादा किया है। आपके घर के ठीक बगल में। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि मेरे निर्माता डीवीवी दानय्या ने मुझसे क्या वादा किया है, जुबली हिल्स में 1 एकड़ प्लॉट। राजामौली का करण जौहर को मजाक में दिया ये बयान एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

इतना ही नहीं RRR में राम चरण और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसमें विशेष कैमियो में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं। मूवी एक निडर योद्धा की कहानी बता रहे है, जो स्वतंत्रता-पूर्व इंडिया में ब्रिटिश सेना की सेवा करने वाले एक फौलादी पुलिस वाले से भिड़ता है। मूवी  ने पिछले वर्ष बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार किया।

'मेरा भारत महान...' विदेश की धरती पर SS राजामौली ने देश के प्रति दिखाया अपना प्रेम

एक बार फिर गरमाया फिल्म 'काली' का विवाद...लीना मणिमेकलाई ने ठोका सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

नेपाल विमान हादसे में इस मशहूर सिंगर ने खोई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -