लॉकडाउन में ऐसी हो गई करण जौहर की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप
लॉकडाउन में ऐसी हो गई करण जौहर की हालत, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है और लोगों को अपने-अपने घरों में रहना पड़ रहा है. ऐसे में अब प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसमें उनका छुपा रूप सबको देखने को मिल गया है. जी हाँ, दरअसल करण जौहर अपने घर में मां हीरू जौहर और बच्चों यश और रूही संग रह रहे हैं. अब उन्हें बाहर जाने और अपनी ग्रूमिंग की सुविधा नहीं मिल रही है तो करण का हाल बेहाल हो चूका है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर आप उन्हें बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे. इस फोटो में करण जौहर के अधिकतर बाल सफेद हो गए हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्लैक, व्हाइट और ग्रे.' आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही करण जौहर की बेटी रूही ने उन्हें एक वीडियो में बुड्ढा कहा था.

जी दरअसल करण इस बात से चौंक गए थे लेकिन अब वे खुद बता रहे हैं कि उनके असली रूप को देखकर लोगों का हैरान होना बनता है. इसी के साथ करण ने वरुण धवन से लाइव बातचीत भी की और इस बातचीत में वरुण ने करण से कहा कि वे जेम्स बॉन्ड फिल्मों के विलेन लग रहे हैं. हाल ही में करण ने वरुण धवन संग बातचीत में कहा कि, ''ये पहली बार है जब वे अपने सफेद बाल लोगों को दिखा रहे हैं.'' करण ने कहा, 'मैं घर पर बैठा हूं, कुछ नहीं कर रहा. कौन कलर करें बालों को और मैं किसके लिए और क्यों अपने आप को सुन्दर बनाऊं? मैं बस खुश हूं कि मैं अपनी मां और बच्चों के साथ हूं.' आगे उन्होंने कहा कि, ''केमिकल भरे प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करना गलत होगा. यही समय है जब वे अपनी उम्र के हिसाब से व्यवहार करना शुरू कर दें. लॉकडाउन अपने आप को सुधारने का अच्छा तरीका है.'

आगे उन्होंने कहा, 'मैं तुम्हारी इंस्टा चैट में इस लुक का डेब्यू कर रहा हूं. मुझे लगता है कि मैं पहली बार अपने सभी ग्रे बालों के साथ तुम्हारे सामने आया हूं वरुण. मेरे बच्चे हैरान हैं कि मैं एक रात में बूढ़ा कैसे हो गया. वो मुझे बुड्ढा कहकर बुला रहे हैं. तो मैंने सोचा कि मैं इस लुक को थोड़ा फ्लॉन्ट करूंगा. मैं वैसे भी घर पर हूं मां और बच्चों के साथ. किसी को ये दिखाने की जरूरत नहीं है और मैं खुद को केमिकल्स से ब्रेक भी दे रहा हूं.' आप जानते ही होंगे इन दिनों करण वैसे भी अपने बच्चों के कई वीडियो को शेयर कर रहे हैं जो बेहतरीन है.

तेजी से वायरल हो रही है दीपिका-रणबीर की रोमांटिक पुरानी तस्वीर

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

मुसलमानों के लिए फिरोज खान ने कही थी ऐसी बात कि पाकिस्तान में अभिनेता पर लग गया था बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -