सलमान के साथ टक्कर लेने की मेरी औकात नहीं: करण जौहर
सलमान के साथ टक्कर लेने की मेरी औकात नहीं: करण जौहर
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' की रिलीज़ के काउंट डाउन शुरू हो गए हैं. फिल्म इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है तो वहीं, करण जौहर की फिल्म 'लस्ट स्टोरी' भी इसी दिन रिलीज़ होगी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान करण जौहर से जब पूछा गया कि क्या आपकी फिल्म सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को टक्कर दे पाएगी. तो इस पर करण जौहर ने मस्त जवाब दिया उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म की औकात नहीं है कि वो सलमान खान से टक्कर ले पाए.

करण ने फिल्म 'रेस 3' अपनी फिल्म के क्लैश होने पर कहा कि दोनों फिल्मों का ऑडियंस टारगेट काफी अलग है. बता दें कि फिल्म 'लस्ट' में तीन स्टोरीज एक परदे पर दिखाई जाएँगी. फिल्म लव, सेक्स और अफेयर पर आधारित है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, राधिका आप्टे जैसे कलाकार नज़र आएंगे हैं. इस फिल्म को करण जौहर, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और अनुराग कश्यप चार निर्देशकों ने मिलकर बनाया है. 

वहीं, बता दें कि सलमान की 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है. फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेज़ी शाह और फ्रेड्डी शाह नज़र आएंगे. फिल्म फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हो रही है.

मिथुन के बेटे कर रहे हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

गंगा घाट पर ये क्या काम करने चली गई सनी लियोनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -