करण जौहर की फिल्म 'तख्त' की शूटिंग शुरू होने पर संकट
करण जौहर की फिल्म 'तख्त' की शूटिंग शुरू होने पर संकट
Share:

बॉलीवुड  के सबसे बड़े फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर की महत्वाकांक्षी परियोजना 'तख्त' पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म के लेखक हुसैन हैदरी के ट्विटर पर किए एक ट्वीट के बाद करण जौहर की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं।वहीं  फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि अब करण के पास दो ही रास्ते हैं - या तो फिल्म के लेखक को बाहर किया जाए, या फिर फिल्म को ही बंद कर दिया जाए।इसके साथ ही हुसैन हैदरी ने बीते दिनों नागरिकता संशोधन बिल का विरोध कर रहे लोगों के समर्थन में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने हिन्दुओं को आतंकवादी की संज्ञा दी थी। वहीं उन्होंने लिखा था, 'मेरा अनुमान है कि उच्च जाति की महिलाएं जो आज संघी और हिंदुत्ववादी हैं, उन्हें अंत में धोखा दिया जाएगा। वहीं  यह देश द्वारा प्रायोजित हिंदू आतंकवाद है।' इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत बवाल हुआ। इसके साथ ही लोगों ने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' का बहिष्कार करने के लिए एक हैशटैग #BoycottTakht के साथ उस ट्वीट का विरोध जताना शुरू कर दिया। अभी तक इस मुद्दे पर करण जौहर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इसके साथ ही करण के करीबी लोगों का कहना है कि करण इस मामले पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। वहीं आशंका ये भी है कि करण जौहर इस फिल्म को बंद कर दें। यदि वह फिल्म के लेखक को बाहर कर देंगे, तो फिल्म कैसे बनेगी? इसके साथ ही इस समय मामला बहुत गरम है। अगर यह मसला थोड़ा शांत होता है, तो करण हुसैन को लेकर आगे की योजना बना सकते हैं। दूसरी तरफ दिक्कत ये भी है कि फिल्म तख्त का निर्माण बहुत विशाल पैमाने पर होना है। इसके लिए कलाकारों की तारीखें जुटाने के लिए करण दो बार कोशिशें कर चुके हैं। लेकिन, उनकी फिल्म के सितारे तख्त के चक्कर में अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग रोकना नहीं चाहते।

करण जौहर के निर्देशन में प्रस्तावित फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य किरदार में हैं। वहीं इतने कलाकारों को लेकर इस फिल्म की योजना करण जौहर बीते दो साल से बना रहे हैं।इसके साथ ही  फिल्म की शूटिंग पहले 2019 में शुरू होनी थी, फिर इसकी तारीख इस साल की गर्मियों तक टली। परन्तु हालात देखकर लगता नहीं है कि इस साल की गर्मियों में भी करण जौहर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकेंगे।

बिना बेटियों के श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए रवाना हुए बोनी कपूर

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर के बाद मीम्स हो रहे है वायरल

गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आ सकती है यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -