ओह! तो इस फैशन डिज़ाइनर को डेट कर रहे हैं करण जौहर
ओह! तो इस फैशन डिज़ाइनर को डेट कर रहे हैं करण जौहर
Share:

बॉलीवुड के निर्माता और प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उनके बारे में कई खबरें आई है और कुछ खास बातें भी सामने आई है. वहीं पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि नेपाली मूल के अमेरिकन डिजाइनर प्रबल गुरुंग और बॉलिवुड के फिल्ममेकर करण जौहर शायद एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि इसमें कितनी सच्चाई है इसकी जानकारी नहीं है. 

लेकिन बता दें, करण जौहर के बर्थडे के मौके पर बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज ने उन्हें सोश मीडिया पर जन्मदिन की बधाइयां दीं और इस मौके पर प्रबल ने भी अपनी और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इसमें खास बात ये है कि प्रबल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर करण के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार किया तो डरना क्या। हैपी बर्थडे करण'। अब इससे तो सभी यही अंदाज़ा लगा रहे हैं. 

इसके अलावा जैसे ही यह तस्वीर शेयर की गई तो करण ने भी इस पर कॉमेंट किया, 'खुद पर कंट्रोल रखो भैया।' यहां देखें, करण का कॉमेंट: 

अब इन सब के बाद तो सभी ही सकते हैं कि इन दोनों के बीच क्या चल रहा है. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो करण अपनी अगली फिल्म 'तख्त' का डायरेक्शन करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

गौरी खान और बच्चों ने मिल कर करण जौहर को ऐसे किया बर्थडे विश

इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे करण जौहर लेकिन ठुकरा दिया था प्रपोजल

इस मशहूर डिजाइनर को डेट कर चुके हैं करण जौहर, 26 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -